July 31, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

‘ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन’: पति से Divorce के बाद महिला ने अपने सौतेले ससुर को बनाया हमसफर


वॉशिंगटन: शादीशुदा जीवन में सफल नहीं होने पर अधिकांश लोग खुद को दूसरा मौका जरूर देते हैं. यानी वो फिर से अपना घर बसाते हैं. अमेरिका (America) के केंटुकी में रहने वालीं 31 वर्षीय एरिका क्विग्ग (Erica Quiggle) ने भी यही किया, लेकिन उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि अपने सौतेले ससुर (Stepfather-in-Law) को ही जीवनसाथी बना लिया. क्विग्ग का अपने पति जस्टिन टॉवेल से तलाक (Divorce) हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपने 60 साल के सौतेले ससुर से शादी रचाकर सबको चौंका दिया.   

ससुर ने दिया था Marriage proposal 

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, एरिका क्विग्ग की 19 साल की उम्र में स्थानीय कारखाने में काम करने वाले जस्टिन टॉवेल (Justin Towell) से शादी हुई थी. दोनों का एक बच्चा भी हुआ, लेकिन आपसी विवाद के कारण 2011 से संबंधों में दरार पड़नी शुरू हो गई. इस दौरान एरिका सौतेले ससुर जेफ क्विगल (Jeff Quiggle) के करीब चली गईं. 2017 में जब एरिका और जस्टिन का तलाक हुआ, तो सौतेले ससुर ने महिला को शादी का प्रस्ताव दिया. कुछ वक्त तक एरिका ने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया, लेकिन फिर उन्होंने हामी भर दी. 

ये भी पढ़ें -Maggi Laddu! ट्विटर पर छाया मैगी लड्डू , सोशल मीडिया पर मिल रहे जबरदस्त रिएक्शन

दोनों की उम्र में 29 Years का अंतर 

उम्र में 29 साल का अंतर होने के बावजूद दोनों आज दोनों पति-पत्नी के रूप में अपनी जिंदगी बिता रहे हैं. शादी के एक साल के अंदर ही एरिका क्विग्ग ने एक बेटी को भी जन्म दिया. अब दोनों बच्चे अपनी मां के साथ ही रहते हैं. अपने फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए महिला ने कहा कि मैं पूर्व पति जस्टिन की बहन के माध्यम से जेफ को जानती थी. जब उन्होंने मुश्किल वक्त में सहारा दिया, तो मुझे लगा कि हमारी जोड़ी अच्छी रहेगी. 

Ex Husband ने भी कर ली शादी

एरिका क्विग्ग ने कहा कि जेफ का दिल अब भी जवान है, जबकि मैं उनसे ज्यादा उम्रदराज लगती हूं. एरिका के पहले पति जस्टिन ने भी दूसरी शादी कर ली है और दोनों अपने पहले बेटे की कस्टडी को बांटते भी हैं. ये दोनों परिवार आसपास ही अलग-अलग घरों में रहते हैं. महिला के पहले पति जस्टिन ने कहा कि हमारे बीच अब सब कुछ अच्छा है. अब हमारे बीच कोई नफरत नहीं है. हम अपने बेटे के बारे में बात करते हैं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ रहे हैं.

इस तरह बढ़ी नजदीकी

वहीं, ससुर से एरिका के पति बने जेफ ने कहा कि उन्हें एरिका में अपनी पहली पत्नी दिखाई देती है. उन्होंने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और हर पल का आनंद ले रहे हैं. हमने उम्र के अंतर पर कभी गौर नहीं किया है, हम अपने फैसले से बेहद खुश हैं. एरिका को विंटेज फैशन शो में जाने का शौक था, और जेफ क्विगल इस तरह के शो आयोजित करते थे. इस दौरान दोनों को एक-दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला था.  

 





Source link

%d bloggers like this: