June 14, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

कोरोना कहर के बीच इस जिले में बेड्स की किल्लत, हॉस्पिटल में लगानी पड़ी पुलिस


सीहोर: देश और प्रदेश में कोरोना कहर लगातार जारी है. देश ज्यादातर राज्यों से ऑक्सीजन और कोरोना मरीजों के लिए बेड की किल्लत की खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच अब सीहोर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां के जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए अब एक भी बेड खाली नहीं बचा.

जिला अस्पताल में बेड भर जाने के बाद अस्पताल प्रबंधन को बुधवार रात को दीवार पर एक नोटिस चस्पा करना पड़ा, जिस पर लिखा है कि ‘जिला चिकित्सालय सीहोर के सभी बिस्तर फुल हैं. कोविड बेड फुल हो जाने के कारण मेडिकल वार्ड में भी मरीजों को रखा गया है, जहां पर भी बिस्तर अब फुल हो चुके हैं.

ऑक्सीजन की कमी
बेड्स की किल्लत के साथ यह खबर भी सामने आ रही जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की मात्रा भी अब सीमित हो चली है. अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि भोपाल से मांग के अनुरुप और निश्चित समय पर ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं हो रही. इसी कारण यह ही स्थिति निर्मित हुई है. 

अस्तपाल में पुलिस बल तैनात
डॉक्टरों का कहना है कि लगातार कोरोना सक्रमित मरीज आ रहे हैं. बेड नहीं होने से  विवाद की स्थिति बन रही है, इसलिए नोटिस चस्पा करना पड़ा. इसके अलावा सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल को भी अस्पताल में तैनात किया गया है. जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने लोगों से अपील घर पर ही रहने की अपील की है.

ये भी पढ़ें: MP के इस जिले में बन रहा 1000 बेड वाला कोविड अस्पताल, इतने दिन में हो जाएगा तैयार

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोरोना से बिगड़ रहे हालात, इस जिले में मरीजों को नहीं मिल रहे बेड!

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: