Bettiah: अपराधियों ने चोरी का निकाला नया तरीका,’खुजली वाली दवा’ से ढाह रहे कहर


Bettiah: बिहार में अपराधियों ने चोरी करने का नया तरीका ढूंढ लिया है. राज्य के बेतिया जिले में कोढ़ा गिरोह ने अब  पैसा लूटने के लिए बैंको से पैसा निकालने वाले खुजली वाली दवा का भी इस्तेमाल करना शुरू कर दिया हैं. वहीं, अपराधियों के इस कदम से जिले के लोग हैरान रह गए है. 

जानकारी के अनुसार, बेतिया एसपी द्वारा गठित पुलिस की विशेष टीम ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया. जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो  इन अपराधियों के नई करतूत के बारे में पता चला. उनके पास से देशी कट्टा के साथ साथ खुजली वाली दवा भी बरामद किया जिसे देखकर पुलिस भी हैरान हो गई. 

दरअसल, जिले में आए दिन घट रही घटनाओ को लेकर एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में एक टीम का गठन करके इस गिरोह को पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी की. लेकिन पुलिस को गुरूवार को सफलता हाथ लगी. क्योंकि शहर के सुप्रिया रोड एक्सीस बैंक के बाहर झपट्टामार गिरोह का एक सदस्य किसी को निशाना बनाने के फिराक में था, तभी पुलिस ने टीम ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा व कारतूस के साथ 40 पैकेट खुजली वाली दवा भी बरामद किया. 

ये भी पढ़ेंदहेज के लालची ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आजीवन कारावास की हुई सजा

वहीं, पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ किया तो पता चला कि अपराधी अपने शिकार पर खुजली वाली दवा छिड़क देते थे और इसकी आड़ में पैसा लेकर चंपत हो जाते थे. पुलिस ने जिस अपराधी को गिरफ्तार किया हैं उसका नाम शिवम कुमार हैं जो कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. गिरफ्तार अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है और गिरोह के अन्य सदस्यो के बारे में पता लगाने में जुट गई है. पुलिस ने अपराधी के पास से दो मोबाईल के अलावा डिक्की तोड़ने वाली चाबी भी बरामद किया है.

(इनपुट-इमरान)



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *