BSA की बड़ी कार्रवाई, चुनाव में ड्यूटी नहीं करने 13 शिक्षक सस्पेंड


प्रतापगढ़: यूपी पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने से मना करने के बाद  बेसिक शिक्षा विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. डीएम के आदेश के बाद बेसिक शिक्षा विभाग ने 13 शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया है. बेसिक शिक्षा विभाग के एक लिपिक को भी निलंबित किया गया है.

ड्यूटी पर नहीं थे तैनात 
यूपी में पंचायत चुनाव चल रहा है. दो चरण का चुनाव खत्म हो चुका है और दो चरण का चुनाव बाकी है. दूसरे चरण में प्रतापगढ़ जिले में चुनाव ड्यूटी के दौरान 13 शिक्षक अनुपस्थित रहे थे. जिसके बाद प्रतापगढ़ के डीएम के आदेश पर बीएसए ने सभी शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया है. 

प्रदीप मिश्रा भी हुए निलंबित 
पंचायत चुनाव के नामांकन के दौरान दरोगा की वर्दी उतवाने की धमकी देने वाला शिक्षक प्रदीप मिश्रा पर भी निलंबन की गाज गिरा है. 

26 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान
बता दें कि यूपी पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में यूपी के 20 जिलों में 26 अप्रैल को मतदान होना है. उनमें शामली, मेरठ, मुरादाबाद, पीलीभीत, कासगंज, फिरोजाबाद, औरैया, कानपुर देहात, जालौन, हमीरपुर, फतेहपुर, उन्नाव, अमेठी, बाराबंकी, बलरामपुर, सिद्धार्थ नगर, देवरिया, चंदौली, मिर्जापुर और बलिया शामिल हैं. 

दूल्हा, बैंड-बाजा और बाराती सब थे तैयार, अचानक आई पुलिस और दूल्हे को…

कोविड-19 प्रोटोकॉल का होगा पालन 
राज्य निर्वाचन आयोग की तरफ से जारी दिशा-निर्देशों में इस बात को साफ तौर से कहा गया है कि नामांकन स्थलों पर कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा पालन कराया जाए. भीड़भाड़ के साथ आने वाले प्रत्याशियों को नामांकन न करने दिया जाए. राज्य निर्वाचन आयोग ने सख्ती के साथ हिदायत देते हुए कहा है कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए.

VIDEO: काफी शातिर है ये बिल्ली ‘मौसी’, पलक झपकते ही चुरा लेती है मगरमच्छ का शिकार 

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.