Pratapgarh News: कृषि उपज मंडी में कई व्यापारी Covid Positive, 25 April तक रहेगी बंद


Pratapgarh: प्रतापगढ़ की कृषि उपज मंडी में कुछ व्यापारियों के कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने के बाद मंडी प्रशासन की ओर से आगामी 25 अप्रैल तक मंडी को बंद रखने की घोषणा की गई है. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh : पेट्रोल पंप कर्मियों से लूट, पहले भरवाया पेट्रोल, फिर रूपए छीनकर फरार

किसानों से इस दौरान मंडी में माल नहीं लाने की अपील की गई है. कृषि उपज मंडी सचिव मदनलाल गुर्जर (Madanlal Gurjar) ने बताया कि वर्तमान में चल रही कोरोना की दूसरी लहर के कारण मंडी के कई व्यापारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. व्यापार मंडल और पल्लेदार संघ द्वारा लिखित में व्यापार को बंद रखने की सूचना दी गई, जिस पर जिला प्रशासन के निर्देश पर 22 अप्रैल से 25 अप्रैल तक कृषि मंडी में नीलामी कार्य स्थगित रखने का निर्णय लिया गया है. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh : MLA ने अस्पताल प्रभारी को लगाई फटकार, Social Media पर Video Viral

इसके तहत अवकाश के इन दिनों में किसी भी किसान, व्यापारी और पल्लेदार के मंडी में प्रवेश पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा. किसानों, व्यापारियों और पल्लेदारों से सहयोग की अपील की गई है. गुर्जर ने बताया कि 25 अप्रैल को पुनः इस विषय में समीक्षा बैठक कर आगामी निर्णय लिए जाएंगे. 

किसानों से अपील की गई है कि जिन किसानों को इन दिनों में मंडी में माल लाने के लिए टोकन जारी किए गए थे, वह निरस्त समझे जाएं. बैठक के बाद नई व्यवस्था के तहत सूचना प्रदान की जाएगी. 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.