June 18, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

बिहार में दर्दनाक हादसा! पैसेंजर से भरी जीप गंगा नदी में गिरी, 10 लोगों की मौत


Danapur: दानापुर के पीपापुल में एक पैसेंजर से भरी जीप रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरी है. इसमें लगभग 15 से 20 लोग सवार थे. जानकारी के अनुसार, यहां पर चढ़ाव है और पीपा पुल जर्जर है. घटना के अभी भी लगभग 10 से 12 लोग लापता हैं. इन लोगों की तलाश स्थानीय लोग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः बिहार: सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वालों के आश्रितों को मिलेगा अनुदान, नई नीति बनेगी

यहां पर लापरवाही पीपा पुल निर्माता की बताई जा रही हैं. जिस तरह से यह पुल बनाया गया है उससे लगता है कि यह घटना पीपा पुल का निर्माण गलत तरीके से होने की वजह से हई है. पीपापुल पर इतनी फिसलन है कि हर बार यहां पर गाड़ियां फिसल जाती हैं. यही वजह है कि यहां पर हमेशा दुर्घटनाएं होती है. वहीं, आज  रेलिंग तोड़ते हुए पैसेंजर से भरी हुई जीप गंगा नदी में जा गिरा है. एक तरफ इस घटना के लगभग 12 लोगों की तलाश जारी है. वहीं, दूसरी और लोग हंगामा कर रहे हैं. 

पीपापुल में जीप गंगा नदी में गिरने के बाद से चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल है. जीप में सवार सभी लोग अकिलपुर के रहने वाले भारत सिंह के परिवार के थे. इन लोगों में से 10 से 12 लोग अभी भी लापता है. लापता में रमाकांत सिंह , गीता देवी, अरबिंद सिंह, उमाकांत सिंह की पत्नी, अनुरागों देवी के पोता-पोती और सरोज देवी नाम के लोग शामिल है.

ये भी पढ़ेंः Bagaha: डिप्टी CM रेणु देवी को स्कॉट कर लौट रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 7 पुलिसकर्मी हुए घायल

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचा. साथ हीं, जीप निकालने के लिए स्थानीय गोताखोर पहुंचे और लापता लोगों को खोजने का प्रयास किया. इस घटना में लोगों का कहना है कि यह घटना  पीपापुल की जर्जर स्थिति की वजह से हुई है. इस घटना में लापता लोगों की जानकारी लेकर खोज की जा रही है. 

(इनपुट-इश्तियाक खान)





Source link

%d bloggers like this: