June 14, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Shravan Rathod की डेड बॉडी देने से हॉस्पिटल ने किया इनकार, 10 लाख का बिल चुकाने के लिए बना रहे दवाब!


मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ (Shravan Kumar Rathod) की डेड बॉडी देने से मुंबई (Mumbai) के रहेजा हॉस्पिटल (Raheja Hospital) ने मना कर दिया है. जब इस फैसले की वजह के बारे में अस्पताल प्रशासन से पूछा गया तो उन्होंने चौंका देने वाला जवाब दिया.

10 लाख रुपये का बिल बना वजह

केआरके बॉक्स ऑफिस इंडिया ने अपने ट्वीट में ये दावा किया कि हॉस्पिटल ने 10 लाख रुपये का बिल जमा न करने के चलते श्रवण कुमार राठौड़ की डेड बॉडी उनके परिजनों को देने से इनकार किया है. ये बात भी सामने आ रही है कि राठौड़ ने नाम एक हेल्थ पॉलिसी है, इसके तहत पूरा बिल इंश्योरेस कंपनी जमा करेगी. लेकिन हॉस्पिटल प्रशास ने एडवांस में बिल जमा करने की जिद पकड़ रखी है. हालांकि अभी तक श्रवण कुमार राठौड़ के परिवार का इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है. 

कोरोना के कारण हुई संगीतकार की मौत

बताते चलें कि कोरोना वायरस की चपेट में आने से श्रवण कुमार राठौड़ का गुरुवार शाम निधन हो गया था. पिछले दिनों गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान श्रवण वेंटीलेटर सपोर्ट पर भी रहे. लेकिन 66 वर्ष की उम्र में उन्होंने दुनिया का अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि श्रवण कुमार राठौड़ की पत्नी और बेटे संजीव राठौर भी कोरोना पॉजिटिव हैं, जिनका हॉस्पिटल में ही इलाज चल रहा है.

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: