June 20, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

कोरोना कर्फ्यू में खोली दुकान, ग्राहकों को ऐसी जगह छुपाया, पुलिस भी रह गई दंग


छतरपुरः मध्य प्रदेश में एक तरफ कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वही दूसरी तरफ लोग लगातार लापरवाही भी कर रहे हैं. छतरपुर जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां एक कपड़ा दुकानदार लॉकडाउन होने के बाद भी छुप के कपड़े बेच रहा था. 

यह पूरा मामला 
दरअसल, छतरपुर जिले में 30 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. इस दौरान जरूरत की चीजों को छोड़कर किसी भी प्रकार के व्यावसाय करने की इजाजत नहीं है. बावजूद इसके छतरपुर के चौक बाजार में एक दुकानदार अपनी कपड़े की दुकान छुपाकर खोले हुए थे. कोरोना कर्फ्यू के दौरान कपडे खरीदने वाले ग्राहकों को दुकान के अंदर कर कपडे बेचे जा रहे थे. जब इस बात की जानकारी प्रशासन को लगी छतरपुर के नायाब तहसीलदार और सीएमओ की टीम मौके पर पहुंची. 

ग्राहकों को बाथरूम में छुपाया 
जैसे ही प्रशासन की टीम दुकान पर पहुंची तो अंदर कपड़े बेच रहे दुकानदार ने ग्राहकों को दुकान की बाथरूम में छिपा दिया. काफी देर तक तो दुकानदार ने दुकान का गेट नहीं खोला. लेकिन जब प्रशासन ने कार्रवाई की बात कही तो दुकानदार शटर उठाकर बाहर आया. जब प्रशासन की टीम ने दुकान के अंदर जाकर देखा अधिकारी हैरान रह गए. क्योंकि दुकान में कई लोग कपड़े खरीदने के लिए पहुंचे थे. ये सभी लोग बाथरूम में छुपे हुए थे.

ये भी पढ़ेंः इंदौर पहुंची रेमडेसिविर की चौथी खेप, CM शिवराज ने बताया किस जिले को मिलेंगे कितने इंजेक्शन

दुकान को किया सील
पुलिस ने सभी ग्राहकों को बाहर निकलवाकर अपने-अपने घर भेज दिया. जबकि  दुकानदार पर कोरोना कफ्यू का उल्लंघन करने के आरोप मे दुकान को शील कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है. छतरपुर के प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों सो सावधानी बरतने की मांग की है. पुलिस का कहना है कि यह मुश्किल दौर है इस वक्त किसी भी प्रकार की लापरवाही करना आपको ही मुश्किल में डाल सकता है. इसलिए सावधानी जरूर बरते.  

मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़े रहे हैं मरीज 
मध्य प्रदेश में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटों में 13590 नए मरीज मिले हैं,  जबकि 74 लोगों की मौत हुई है. नए मरीज मिलने के बाद प्रदेश में एक्टिव केस बढ़कर 87640 हो गए हैं. वहीं तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में कोरोना पॉजिटिविटी दर 23.7 तक पहुंच गई है. 

ये भी पढ़ेंः नक्सलियों ने बीच जंगल में पैसेंजर ट्रेन को रोका, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा की घटना

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: