दर्दनाक! नवजात जुड़वा बच्चों को गोद में लेकर भटकते रहे परिजन, ऑक्सीजन के आभाव में दोनों ने तोड़ा दम


बाराबंकी: पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. रोजाना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. यूपी में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है. ऐसे में बढ़ते मरीजों के चलते अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी से लोग दम तोड़ रहे हैं. इसी बीच बाराबंकी से एक दिल और दिमाग को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. यहां ऑक्सीजन के आभाव में नवजात जुड़वा बच्चों ने पैदा होने के कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया. 

क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के अवध चिल्ड्रन हॉस्पिटल का है. यहां के कृष्णा हॉस्पिटल में जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ. इन बच्चों को पैदा होने के बाद ही सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. जिसके लिए ऑक्सीजन की जरूरत थी. बच्चों की बिगड़ती हालत देखकर परिजन ऑक्सीजन और इलाज के लिए शहर के कई अस्पतालों में ठोकर खाई.

ये भी देखें- गाय ने कुत्ते के भूखे बच्चों को पिलाया दूध, Video देख हो जाएंगे इमोशनल

इसके बाद अंत में परिजन बच्चों की जान बचाने के लिए अवध चिल्ड्रन हॉस्पिटल का दरवाजा खटखटाया. लेकिन यहां भी बच्चों को एडमिट करने से मना कर दिया गया. जिसके बाद समय पर इलाज और ऑक्सीजन न मिलने की वजह से दोनों नवजात की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Health Tips: रात में सोने से पहले दूध में मिलाकर करें बस 5 मखाने का सेवन, फायदे हैरत में डाल देंगे!

हॉस्पिटल में नहीं थी ऑक्सीजन
वहीं, इस मामले पर हॉस्पिटल प्रशासन का कहना है कि दोनों बच्चों को ऑक्सीजन की तत्काल जरूरत थी. लेकिन हॉस्पिटल में ऑक्सीजन होने की वजह से बच्चों को एडमिट नहीं किया गया. 

ये भी देखें- क्या कभी सफेद कंगारू देखा है? नहीं, तो देखिए ये क्यूट Viral Video

WATCH LIVE TV

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.