June 14, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला श्रद्धालु का शव, जांच में जुटी पुलिस


मथुरा: धार्मिक नगरी वृंदावन के एक होटल में श्रद्धालु का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मामला अटल्ला चुंगी के डिवाइन होटल का बताया जा रहा है. जहां नोएडा के रहने वाले 46 साल के अनिल कुमार शर्मा ने होटल के कमरा नंबर 105 में सुसाइड कर लिया.

ऐसे हुआ कर्मचारी को शक 
इस मामले में होटल संचालक हेमंत चौधरी ने बताया कि श्रद्धालु अनिल कुमार शर्मा के कमरे से बाहर ना निकलने पर होटल के कर्मचारी को शक हुआ. इसके बाद उसने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन, दरवाजा नहीं खुला. 

भाई के होते हुए भी चार बहनों ने दिया पिता को कंधा, वजह कर देगी भावुक

अंदर का नजारा देख दंग रह गए कर्मचारी 
इसके बाद कर्मचारियों ने गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो वहां का नजारा देख कर दंग रह गए. कमरे के बाथरूम में श्रद्धालु का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ दिखाई दिया. इसके बाद होटल कर्मचारियों ने इस घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी.

नोएडा में चलाते थे स्टेशनरी की दुकान 
सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान होटल के रजिस्टर में अनिल कुमार द्वारा दर्ज कराए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया. इसके बाद मृतक के साले अमरीश से बातचीत हुई. उसने बताया कि उसके जीजा अनिल नोएडा में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं. 21 अप्रैल को वो सुबह दुकान जाने की कहकर घर से निकले थे लेकिन दुकान नहीं पहुंचे.परिजनों द्वारा उनकी काफी खोजबीन की गई लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका.

FUNNY VIDEO: ट्रैक्टर नहीं हो रहा था स्टार्ट, फिर भैंसे ने ऐसे किया START

19 अप्रैल  को हुआ था विवाद 
परिजनों ने इस संबंध में सेक्टर 49 नोएडा में उनकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी. वहीं परिजन का कहना है कि 19 अप्रैल को रुपयों के लेनदेन को लेकर किसी व्यक्ति से उनका विवाद हुआ था. उसके बाद से ही वो टेंशन में थे. उधर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: