June 14, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Seltos और Sonet के नए फेसलिफ्ट वर्जन का इंतजार खत्म, Kia अगले महीने कर सकती है लॉन्च


नई दिल्ली: Kia Motors ने ऐलान किया है कि वो अपने Logo और नए नाम Kia India के साथ भारत में अपनी पकड़ को और मजबूत करेगी. इसके साथ ही वो इस नई पहचान के साथ भारत में तीन कारें भी लॉन्च करेगी. Kia ने साउथ कोरिया के बाद भारत में अपनी इस नई पहचान को लॉन्च किया है. 

Seltos और Sonet के आएंगे फेसलिफ्ट वर्जन

Kia India ने ऐलान किया है कि वो अपनी Seltos और Sonet SUVs के फेसलिफ्ट वर्जन अगले महीने तक लॉन्च करेगी. ये दोनों कारें भारत में Kia की कुल बिक्री का 90 परसेंट हिस्सा रखती हैं. इन दोनों कारों में डिजाइन में अपडेशन होगा, लोगो भी नया होगा और कुछ फीचर्स में बदलाव किए जाएंगे. 

कारों के नए मॉडल्स भी लॉन्च होंगे 

इन दो फेसलिफ्ट मॉडल्स के अलावा किआ इंडिया ने ये भी ऐलान किया है कि वो एक नया मॉडल भी लॉन्च करेंगे, हो सकता है कि एक नई SUV हो, जो कि अगले साल तक लॉन्च की जा सकती है. हालांकि कंपनी ने ये नहीं बताया है कि नया मॉडल उसके मौजूदा ग्लोबल लाइनअप से होगा या फिर बिल्कुल ही नया ब्रांड होगा. 

नए Logo के साथ KIA Sonet की एक यूनिट को हाल ही में स्पॉट किया गया था. सोशल मीडिया पर भी किआ की गाड़ियों को नए लोगो के साथ देखा जा रहा है. किआ इंडिया के बाकी मॉडल लाइनअप जिसमें कार्निवल भी शामिल हैं, इसमें भी नए लोगो का अपडेट मिलेगा. बोनट, टेलगेट, अलॉय और स्टीयरिंग व्हील सहित तमाम जगहों से पुराने लोगो को बदलने वाले नए लोगो के लिए विजुअल पहले जैसे ही हैं.

भारत में में Seltos और Sonet की जोरदार बिक्री 

आपको बता दें कि Kia Motors ने भारतीय बाजार में Seltos और Sonet ने धमाकेदार बिक्री दर्ज की है. कंपनी ने अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था. बहुत कम समय में यह अपने सगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार हो गई. किआ इस साल के पहले तीन महीनों के दौरान भारत में सोनेट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी की 25,000 से ज्यादा यूनिट्स बेचने में सफल रही है. 

ये भी पढ़ें- SBI खाताधारकों के लिए जरूरी खबर! अब ऑनलाइन बैंकिंग के लिए OTP है जरूरी, फ्रॉड रोकने के लिए उठाया कदम

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: