ऐसे रूकेगा का कोरोना संक्रमण? Ambulance चालक ने पुल पर फेंकी PPE किट, मचा हड़कंप


Bokaro: कोरोना की दूसरी लहर में पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. पूरे देश में हर दिन रिकॉर्ड मामले दर्ज किये जा रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर से झारखंड भी अछूता नहीं हैं. राज्य में कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में सभी की निगाह एक बार फिर से डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों पर ही टिक गई है. लेकिन इसके बाद भी कुछ स्वास्थ्यकर्मी लगातार लापरवाही कर रहे हैं.

इसी में कड़ी में चास के गरगा पुल के पास एंबुलेंस चालक ने अपनी PPE किट को उतार कर फेंक दिया. जिसके बाद वहां के लोग हैरान रह गये. उन्होंने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया. लेकिन इस घटना के बाद लोगों में गुस्सा है क्योंकि कोरोना काल में इस तरह की लापरवाही से संक्रमण खतरा बढ़ जाता है. 

गौरतलब है कि राज्य में बढ़ते हुए कोरोना मामलों की वजह से झारखंड में एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन (Lockdown in Jharkhand) बढ़ाया गया है. अब 6 मई सुबह 6 बजे तक स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह लागू रहेगा. इसके साथ ही जो दुकानें 8 बजे तक खुली रहती थी उसे अब 2 बजे तक ही खोलने का निर्देश जारी किया गया.

 ये भी पढ़ें: Giridih: 1 करोड़ के इनामी नक्सली समेत 12 पर देशद्रोह केस चलाने की तैयारी, DC ने सरकार को लिखा पत्र

कोरोना (Corona) की दूसरी लहर वजह से झारखंड में लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने बुधवार को आपदा प्रबंधन प्राधिकार के सदस्यों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की और उसके बाद अहम फैसले लिए.

(इनपुट: मृत्युंजय मिश्रा)



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *