June 18, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Rajasthan के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot भी हुए Corona संक्रमित, एक दिन पहले ही Wife की रिपोर्ट आई थी Positive


जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी अब कोरोना (Coronavirus) संक्रमित हो गए हैं. उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसके साथ ही उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इससे पहले सीएम की पत्नी सुनीता गहलोत की COVID रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. मुख्यमंत्री गहलोत ने खुद ट्वीट करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. बता दें कि राजस्थान में भी कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो गई है. संक्रमण के साथ-साथ मौतों का आंकड़ा भी यहां काफी बढ़ गया है.

Corona प्रोटोकॉल का कर रहे पालन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, ‘कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. लेकिन कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा’. इससे एक दिन पहले यानी बुधवार को मुख्यमंत्री की पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.

ये भी पढ़ें -18 साल से ऊपर होने के बाद भी इन लोगों को नहीं लेनी चाहिए कोरोना की वैक्सीन, जानें कारण

Home Isolation में चल रहा इलाज

इससे पहले सीएम गहलोत ने अपनी पत्नी के संक्रमित होने के बारे ट्वीट करते हुए कहा था कि मेरी पत्नी सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव आ गई है. प्रोटोकॉल के मुताबिक होम आइसोलेशन में उनका इलाज शुरू हो गया है. अब मैं ऐहतियातन आइसोलेशन में रहकर चिकित्सा अधिकारियों के साथ शाम साढ़े आठ बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक लूंगा.

राज्य में आए 16,613 नए मामले

राजस्थान में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के रिकार्ड 16,613 नए मामले दर्ज किए गए. जबकि 120 मरीजों की मौत हुई. राज्‍य में अभी 1,63,372 कोरोना संक्रमित उपचाराधीन हैं. मौतों की बात करें तो राज्‍य में इस घातक वायरस से अब तक कुल 3,926 लोगों की जान जा चुकी है. आंकड़ों के अनुसार बीते चौबीस घंटे में राज्य में 8,303 और मरीज ठीक भी हुए हैं.  

 





Source link

%d bloggers like this: