Age is Just a Number: अपनी दादा के उम्र के शख्स को दिल दे बैठी 28 साल की लड़की, लोग उड़ाते हैं मजाक


वॉशिंगटन: कहते हैं प्यार (Love) में उम्र मायने नहीं रखती. अमेरिका (America) की 28 वर्षीय कैसले होपफुल (Kelsey Hopeful) ने इस बात को पूरी तरह सच साबित कर दिखाया है. कैसले अपने दादा की उम्र के व्यक्ति को डेट कर रही हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. कैसले की मुलाकात 76 वर्षीय बोनगियोवेन्नी (BonGiovanni) से एक योग क्लास में हुई थी. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आते गए और उन्हें प्यार हो गया.  

‘पहली नजर में लगा Actor हैं’ 

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कैसले होपफुल सैन डिएगो (San Diego) की रहने वालीं हैं और बोनगियोवेन्नी अलास्का के. अपनी पति के निधन के बाद बोनगियोवेन्नी ने एक योग क्लास ज्वाइन की थी, जहां उनकी मुलाकात कैसले से हुई. पहले ही दिन दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई और फिर ये सिलिसला आगे बढ़ता गया. कैसले ने बताया कि वह कुछ अलग करना चाहती थीं, इसलिए उन्हें योग क्लास जाने का फैसला लिया. जब उनकी नजर बोनगियोवेन्नी पर पड़ी तो उन्हें लगा कि वह एक्टर जॉर्ज कार्लिन हैं.

ये भी पढ़ें -National Crush Rashmika Mandanna की फेवरेट IPL टीम कौन सी है? एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में दिया जवाब

इस तरह शुरू हुई बातचीत

कैसल ने कहा, ‘मुझे लगा कि मेरी क्लास में जॉर्ज कार्लिन भी मौजूद हैं, इसलिए मैंने अपने योगा मेट उठाया और उनके करीब पहुंच गई. बाद में पता चला कि जिसे मैं अभिनेता समझ रही हूं, उनका नाम बोनगियोवेन्नी है. बस यहीं से हमारी बातचीत शुरू हुई’. उन्होंने आगे कहा कि क्लास खत्म होने के बाद बोनगियोवेन्नी ने मेरे सामने दोस्ती का प्रस्ताव रखा, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया.     

Live-in Relationship में रह रहे 

कैसले होपफुल को बोनगियोवेन्नी की दमदार आवाज और उनका बात करने का अंदाज बेहद पसंद हैं. उन्होंने कहा, ‘बोनगियोवेन्नी जब बात करते हैं तो लगता है कि बस सुनते रहो’. यह कपल फिलहाल लिव-इन-रिलेशन में है और उसे लोगों की आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है. अक्सर लोग उन्हें पिता और बेटी समझ लेते हैं. कैसले के मुताबिक, उनके लिए सबसे मुश्किल काम था अपनी दादी को अपने रिश्ते के बारे में बताना, जिनकी उम्र उनके बॉयफ्रेंड की उम्र के बराबर ही है.

लोगों ने दिए अजीब Reactions

कैसले होपफुल की दादी ने भी अपने से काफी बड़े उम्र के व्यक्ति से शादी की थी, इसलिए उन्हें अपनी पोती की फीलिंग समझने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई. हालांकि, आसपास रहने वाले लोग इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर पाए हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर कैसले अपने से 48 साल बड़े व्यक्ति से प्यार कैसे कर सकती हैं. शायद इसी डर से कैसले ने बोनगियोवेन्नी के साथ अपने रिश्ते को कुछ समय तक सीक्रेट रखा था, लेकिन अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या सोचता है.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.