June 19, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Dungarpur : बेटी की शादी के दिन उठी पिता की अर्थी, हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार


Dungarpur : राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या (Murder) के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस (Dungarpur Police) आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें- CM Gehlot ने फिर की PM से अपील, सभी वर्गों के लिए Vaccine फ्री करने का किया आग्रह

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि 23 अप्रैल को नवलश्याम वगात फला में कांतिलाल कलासुआ के साथ पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट की घटना हुई थी. इसके बाद कांतिलाल ने कल शुक्रवार को बेटी की शादी के दिन ही अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. घटना (Dungarpur News) के बाद से पुलिस ने पंकज की रिपोर्ट पर 26 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी.

थानाधिकारी ने बताया कि हत्या के मामले (Rajasthan News) में आरोपी नवलश्याम वगात फला निवासी रमेशचंद कलासुआ और मोहनलाल कलासुआ को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं, हत्या के मामले में फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं. आपको बता दें कि कांतिलाल की कल शुक्रवार को अर्थी उठी थी और इसी दिन बेटी की शादी भी तय थी, लेकिन बेटी की शादी से पहले पिता की अर्थी उठी थी.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में 17 मई तक Covid-19 Red Alert, सरकार ने और कड़े किए छूट के नियम





Source link

%d bloggers like this: