RJD के पूर्व सांसद Shahabuddin का निधन, नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव ने जताया शोक


पटना: जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) की शनिवार को पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल (Pandit Deen Dayal Upadhyay Hospital) में निधन हो गया. इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शोक जताया.

सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन पर शोक व्यक्त किया. वे बहुत लंबे समय तक सीवान से विधायक और सांसद रहे. सीएम ने कहा कि उनकी आत्मा को शांति मिले.’

असमय निधन पीड़ादायक: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद खबर पीड़ादायक है. ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है.

जेल महानिदेशक ने की मौत की पुष्टि

महानिदेशक (जेल) संदीप गोयल ने बताया, ‘दिल्ली जेल के कैदी मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) की मृत्यु के बारे में पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल (Pandit Deen Dayal Upadhyay Hospital) से सूचना मिली है. वह कोविड-19 से पीड़ित थे और उन्हें 20 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.’ जेल अधिकारियों ने बताया कि उन्हें दो-तीन दिन पहले अस्पताल के सघन निगरानी कक्ष (ICU) में भर्ती कराया गया था.

लाइव टीवी



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.