आजम खान का ड्रामा बरकरार- कोरोना संक्रमित, पर लखनऊ मेडिकल कॉलेज जाने से किया इनकार


सीतापुर: उत्तर प्रदेश में कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. कुछ दिन पहले ही बांदा जेल में बंद माफिया और बसपा विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमित हुए थे. यूपी की सीतापुर की जेल में बंद रामपुर से सांसद आजम खान कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की तबीयत बिगड़ गई है. बताया जा रहा है कि उन्हें इलाज के लिए लखनऊ लाने की कोशिश जारी हैं, पर आजम खान ने लखनऊ जाने से इंकार कर दिया है.

देर रात तक चला ड्रामा
आजम खान को लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करने को लेकर देर रात घंटो ड्रामा चला. आजम की सुरक्षा को लेकर कई पुलिस की कई गाड़ियों का एस्कॉर्ट घंटों जेल के बाहर इंतजार करता रहा. आजम खान ने लखनऊ जाने से इनकार कर दिया. आजम खान बोले मेरी तबीयत ठीक है. मुझे यही रहने दे. 

सीएम योगी की बड़ी सौगात, मजदूरों को मिलेगा 2 बीमा योजनाओं का लाभ और 5 मई से मुफ्त राशन

सीतापुर जेल में भी कोरोना की एंट्री
उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में भी कोरोना की एंट्री हो गई है. सपा सांसद पिछले एक साल से सीतापुर जेल में बंद है. जेल प्रशासन ने दो दिन पहले उनका टेस्ट कराया था. शुक्रवार देर रात आई मेडिकल रिपोर्ट में आजम खान संक्रमित पाए गए हैं.

13 कैदी हुए पॉजिटिव 
समाजवादी पार्टी से रामपुर से सांसद आजम खान समेत 13 कैदी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जिसके बाद सभी को जेल के अंदर एक अहाते में आइसोलेट कर दिया गया है.  

कोरोना टीका लगवाने से किया था मना 
बता दें कि उत्तर प्रदेश में जब 44 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोविड का टीका लगाया जा रहा था. आजम खान ने कोरोना टीका लगवाने से इनकार कर दिया था. उस समय जिला कारागार के अंदर 178 कैदियों को डॉक्टरों द्वारा कोरोना का टीका लगाया गया था. लेकिन जैसे ही डॉक्टर आजम खान की बैरक में पहुंचे, आजम खान ने टीका लगवाने से मना कर दिया था.  

इलाहाबाद HC के आदेश पर एक मई से बदल जाएगा अदालतों का समय, जानिए क्यों

80 से ज्यादा मामले दर्ज 
सीतापुर जेल में बंद आजम खान के ऊपर 80 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, जबकि उनके बेटे अब्दुल्ला के ऊपर 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं. जानकारी के अनुसार अधिकतर मामलों में उन्हें जमानत मिल चुकी है, अब कुछ मुकदमों में ही जमानत मिलनी बाकी है.

राहत: मरीज के लिए ऑक्‍सीजन सिलेंडर भरवाने जा रहे लोगों को न रोका जाए-सीएम योगी

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.