June 20, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

कोरोना के आगे बेबस हुईं हिना खान, पिता के निधन के बाद मां के लिए सोशल मीडिया पर छलका दर्द




Image Source : INSTAGRAM: REALHINAKHAN
कोरोना के आगे बेबस हुईं हिना खान, पिता के निधन के बाद अब सोशल मीडिया पर छलका दर्द 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। वो घर पर ही आइसोलेट हैं, लेकिन उनके लिए सबसे दुख की बात ये है कि पिता के निधन के बाद वो इस मुश्किल घड़ी में अपनी मां के साथ गम भी साझा नहीं कर पा रही हैं। हिना ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बेबसी का दर्द बयां किया है। 

हिना खान इन तस्वीरों में कमरे के अंदर मास्क पहने बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लिखा- ‘एक बेबस बेटी, जो सबसे ज्यादा जरुरत के समय अपनी मां को सुकून भी नहीं दे सकती। प्रिय लोगों, ये समय सिर्फ हमारे लिए ही नहीं, बल्कि सभी लोगों के लिए बहुत कठिन है। लेकिन एक कहावत है कि कठिन समय आखिरी नहीं है। कठिन लोग करते हैं.. और मैं हूं, थी और हमेशा अपने पिता की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी। अपनी प्रार्थना भेजें। रोशनी फैलाएं। दुआ।’

हिना खान के पिता के निधन पर कलाकारों ने जताया था दुख, अभिनेत्री ने कहा – अपनी दुवाओं में रखें

हिना खान के इस पोस्ट पर गौहर खान ने लिखा- ‘भगवान भला करें।’ वहीं, प्रियांक शर्मा, अर्जुन बिजलानी, टीना दत्ता, नुपुर सेनन, कुशाल टंडन, देबोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, मौनी रॉय, भारती सिंह, रुबीना दिलैक, महिमा चौधरी, गीता फोगाट सहित तमाम जानी मानी हस्तियों ने कमेंट किया है। वहीं, हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने दिल वाला इमोजी बनाया है। 

आपको बता दें कि हिना खान के पिता की हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गई थी। उस वक्त वो अपने नए प्रोजेक्ट के लिए शहीर शेख के साथ कश्मीर की शूटिंग कर रही थीं।

हिना को जैसे ही अपने पिता के निधन की सूचना मिली, वो तुरंत मुंबई वापस लौट आईं। इसके बाद ही वो कोविड-19 से संक्रमित हो गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा-  यह बहुत ही मुश्किल और चुनौती भरा समय है मेरे और मेरे परिवार के लिए, मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं। अपने डॉक्टर्स द्वारा दी गई गाइडलाइन फॉलो कर रही हैं और सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं।”

हिना ने आगे लिखा- ”जो भी मेरे संपर्क में आए हैं कृपया वो अपना टेस्ट करा लें। मुझे आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। सुरक्षित रहिए और अपना ध्यान रखिए।”





Source link

%d bloggers like this: