तेज रफ्तार BMW कार डिवाइडर से टकराई, RSS के हरियाणा प्रांत संघ चालक के बेटे समेत 2 की मौत


गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में शनिवार को हुए एक सड़क हादसे (Accident) में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रांत संघ संचालक के बेटे समेत दो लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

अंडरपास के डिवाइडर से टकराई BMW

पुलिस के मुताबिक पवन जिंदल हरियाणा (Haryana) में RSS के प्रांत संघ हैं. उके बेटे गौरव जिंदल और उनके दोस्त सावंत खन्ना शनिवार रात बीएमडब्ल्यू कार से गुरुग्राम में डीएलएफ फेज-1 से अपने घर लौट रहे थे.

बताया जा रहा है हादसे के वक्त गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी. अंडरपास के डिवाइडर से टकराने (Accident) से कार में सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दोनों युवक दम तोड़ चुके थे.

CM मनोहर लाल खट्टर ने जताया अफसोस

गौरव जिंदल की मौत पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज ने शोक जाहिर किया है. मुख्यमंत्री खट्टर ने ट्वीट किया, ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हरियाणा प्रांत संघचालक माननीय श्री पवन जिंदल जी के छोटे सुपुत्र श्री गौरव जिंदल जी के सड़क हादसे (Accident) में निधन का समाचार अत्यंत दुःखद एवं अविश्वसनीय है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति.’  

गृह मंत्री अनिल विज ने भी जताया अफसोस

वहीं राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कहा, ‘हरियाणा के संघचालक माननीय पवन जिंदलल जी के बेटे गौरव जिंदल जी और उसके दोस्त की आज सुबह दुर्घटना (Accident) से मृत्यु होने से सारे संगठन को बहुत बड़ा आघात पहुंचा है. परमात्मा उनके परिवार, मित्रों और संगठन को इस आघात को सहने की शक्ति दे.’

ये भी पढ़ें- BMW के ड्राइवर ने बंद कर दिया खेत का रास्ता, गुस्साए किसान ने कार को लोहे की बाड़ में कर दिया ‘कैद’

बीजेपी नेता पहुंचे RSS नेता के घर

उधर बीजेपी के हरियाणा यूनिट ने भी घटना पर शोक जताया है. पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, हरियाणा के राज्य मंत्री बनवारी लाल और सांसद संजय भाटिया गुरुग्राम के सेक्टर-15 में पहुंचे और इस एक्सिडेंट पर अफसोस जाहिर किया. 

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.