बंगाल में जीत के लिए PM मोदी ने Mamata Banerjee को दी बधाई, बोले- COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में पूरा समर्थन


नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की जीत के लिए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को बधाई दी है. उन्होंने कहा, केंद्र लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने और COVID-19 महामारी पर काबू पाने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देगा. 

 

‘भाजपा की सीटों में बढ़ोतरी’ 
एक और ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मैं पश्चिम बंगाल की अपनी बहनों और भाइयों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमारी पार्टी को आशीर्वाद दिया है. पहले की तुलना में भाजपा की सीटों में काफी वृद्धि हुई है. भाजपा जनता की सेवा करती रहेगी. मैं चुनावों में उनके उत्साही प्रयास के लिए प्रत्येक और कार्यकर्ता की सराहना करता हूं.’

एम के स्टालिन और विजयन को भी बधाई
इसके अलावा प्रधानमंत्री ने असम में दोबारा NDA पर दोबारा विश्वास जताने के लिए PM मोदी ने जनता का आभार जताया है. असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को बधाई दी है. तमिलनाडु में DMK की जीत के लिए एम के स्टालिन और केरल के मुख्यमंत्री और पिनराई विजयन को भी बधाई दी है.

राजनाथ ने भी दी बधाई

भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने भी पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत के लिए ममता बनर्जी और तमिलनाडु में द्रमुक की जीत के लिए एम के स्टालिन को बधाई दी है. सिलसिलेवार ट्वीट में सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), भाजपा प्रमुख जे पी नड्डा (JP Nadda) और असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को भी जीत की बधाई दी.

 

पिनराई विजयन को भी बधाई
राजनाथ सिंह ने केरल के मुख्यमंत्री और माकपा नेता पिनराई विजयन को भी राज्य में पार्टी की जीत पर बधाई दी. भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, ‘पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्य में विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत पर बधाई. उनके अगले कार्यकाल के लिए मेरी शुभकामनाएं.’

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.