राजस्थान उपचुनाव के नतीजों पर पूनिया बोले-हार की समीक्षा कर कमियों को करेंगे दूर


Jaipur: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने प्रदेश में उपचुनाव के नतीजों पर बयान जारी किया है. पूनिया ने कहा कि तीनों ही उपचुनाव में प्रतिकूल परिस्थितियों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम किया है, इससे राजसमंद में भाजपा ने अपनी जीत को बरकरार रखा है और कांग्रेस की जीत के मंसूबों को सफल नहीं होने दिया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हार-जीत राजनीति का एक पहलू है. पहले भी परिणाम हमारे पक्ष या प्रतिकूल आते रहे हैं, जीत हमें और अच्छा काम करने की चुनौती देती है और पराजय सीख देती है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, ‘हम सुजानगढ़ और सहाड़ा दोनों ही विधानसभा में हार की समीक्षा करेंगे. पूरे मनोबल और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे और जो कमियां रही हैं उनको दूर करेंगे, संकल्प के साथ जनता की सेवा करते रहेंगे.’

ये भी पढ़ें-Rajasthan Bypoll 2021: पंजे के आगे ‘मुरझाया कमल’, गहलोत फिर साबित हुए ‘जादूगर’

 

जनता का आभार, कार्यकर्ताओं का धन्यवाद
पूनिया ने कहा सभी मतदाताओं का आभार और तमाम नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को परिश्रम के लिए धन्यवाद. कार्यकर्ताओं से मेरा आग्रह कि स्वयं को संक्रमण से बचाते हुए ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के माध्यम से प्रदेशभर में कोरोना पीड़ित परिवारों के लिए सेवा कार्य करते रहें.

उन्होंने राजसमंद से भाजपा प्रत्याशी दीप्ति किरण माहेश्वरी को विजयी होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि आशा है कि आप आमजन के साथ मिलकर पूरी निष्ठा एवं लगन से कार्य करते हुए राजसमंद के विकास रथ को आगे बढ़ाएंगी.

ये भी पढ़ें-उपचुनाव में कांग्रेस ने लहराया परचम, गहलोत बोले-सरकार को मिली और मजबूती



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.