रुबीना दिलैक कोविड पॉजिटिव होने के बाद शिमला में हैं होम-आइसोलेट, पति अभिनव मुंबई में हैं




Image Source : INSTAGRAM- RUBINA DILAIK
रुबीना दिलैक कोविड पॉजिटिव होने के बाद शिमला में हैं होम-आइसोलेट

चल रही महामारी की स्थिति के बीच, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुआ है। कई हस्तियां इसकी चपेट में आ गई थीं और इस लिस्ट में बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक भी आ गई हैं। शनिवार को रुबीना ने फैंस के साथ ये खबर शेयर की कि वो कोविड पॉजिटिव हैं। बता दें टेलीविजन एक्ट्रेस शिमला में होम आइसोलेट हैं जबकि उनके पति मुंबई में हैं। इस बात की जानकारी उनके पति ने साझा की। दोनों ने रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था।

कुणाल खेमू ने पैक कर लिया सारा सामान, लेकिन कहां जाए वीकेंड पर?

हिंदुस्तान टाइम्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट में, उन्होंने कहा कि रुबीना शिमला में होम क्वारंटीन हैं, उनसे मिलने की अनुमति नहीं है। इसलिए, मैं मुंबई में ही रहूंगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि “इस दौरान हमें घबराना नहीं चाहिए क्योंकि यह हमारे आसपास के अन्य लोगों को थका देगा। बस प्रोटोकॉल का पालन करें।” उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अभिनेत्री जल्द ही ठीक हो जाएगी। आखिरी पोस्ट में, टेलीविजन अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उनके पति उनके पॉजिटिव होने के बारे में नहीं जानते हैं क्योंकि वो फ्लाइट में थे।

रुबीना दिलैक कोविड पॉजिटिव होने के बाद शिमला में हैं होम-आइसोलेट, पति अभिनव मुंबई में हैं

Image Source : INSTA- RUBINA

रुबीना दिलैक कोविड पॉजिटिव होने के बाद शिमला में हैं होम-आइसोलेट, पति अभिनव मुंबई में हैं

 रुबीना ने अपने पोस्ट में कहा था कि उन्होंने 17 दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन कर लिया है और अपने संपर्क में आने वालों से खुद का परीक्षण करवाने का आग्रह किया है। अभिनेत्री ने यह भी लिखा कि वह “एक महीने के बाद प्लाज्मा दान करने के लिए योग्य हो जाएगी।” उन्होंने लिखा: “मैं हमेशा सिल्वर लाइनिंग की तलाश में रहती हूं। मैं अब एक महीने के बाद प्लाज्मा दान करने के लिए योग्य हो जाऊंगी। टेस्ट में पॉजिटिव और 17 दिनों के लिए घर पर आइसोलेस हूं।” एक्ट्रेस ने कहा- “जो भी मेरे साथ पिछले 5/7 दिनों से संपर्क में है, कृपया अपने आप को जांच लें। “

यहाँ पोस्ट पर एक नज़र डालें:

कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे की बिगड़ी तबीयत, ICU में हुए शिफ्ट, दोस्तों कर रहे प्रार्थना करने की अपील 

रुबीना दिलैक हाल ही में सुर्खियों में आई थीं जब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कोई हैकर हैक करने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने लिखा, “कोई मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉग इन करने की कोशिश कर रहा है और लोकेशन दिल्ली है। राष्ट्र जिस संकट से गुजर रहा है, उस पर अपनी ऊर्जा का उपयोग करें।”

नीलू कोहली को बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से लगा गहरा धक्का, कहा- चारों तरफ भय का माहौल

यहां यह उल्लेखनीय है कि कपल को हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो मरजानियां में देखा गया था। गाने को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *