मधुपुर उपचुनाव में जीते के बाद CM Hemant Soren ने जनता को किया धन्यवाद, कहा-BJP को मिल गया जवाब


Ranchi: मधुपुर विधानसभा उपचुनाव-2021 (Madhupur By-Polls 2021) में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के प्रत्याशी हफीजुल अंसारी ने जीत हासिल की है. उन्होंने  भाजपा प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह को पराजित किया है. जिसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने प्रेस वार्ता की और जीत के लिए हफीजुल अंसारी को बधाई भी दी. 

उन्होंने कहा कि लंबे अंतराल के बाद मधुपुर उपचुनाव के बाद नतीजे आ ही गए, जिसमे JMM प्रत्याशी की जीत हुई. गठबंधन प्रत्याशी की जीत पर मधुपुर की जनता को बधाई दी और सहयोगी दल को भी धन्यवाद और बधाई. पार्टी ने पिछले तीनों उपचुनावों में जीत हासिल की है. ऐसे में सबको  सबके जवाब मिल गए हैं. 

ममता को जीत की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि आज राजनेता जीत के लिए किसी भी स्तर पर जाने को तैयार हैं. लेकिन आज बंगाल की जनता ने काफी जागरूकता के साथ उसका जवाब दिया. बीजेपी ने जिस तरीके से इस चुनाव में चुनाव आयोग का दुरुपयोग किया है, वो किसी से छिपा नही है. 

ये भी पढ़ें: मधुपुर उपचुनाव में जीत पर JMM बोली-जनता ने हेमंत सरकार की सही नीतियों को सराहा

उन्होंने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस बार जिस वजह से चुनाव हुए वो काफी खतरनाक है. इस दौरान कई लोगों की जान गई हैं. जब देश मे संक्रमण को लेकर बड़ी घोषणाएं होनी थी तब केंद्र सरकार सिर्फ सत्ता हासिल करने में लगी थी. ऐसे में अब जनता उन्हें अपना फैसला सुना दिया है.

(इनपुट: कामरान)



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.