June 19, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

लखनऊ यूनिवर्सिटी ने जारी किया BA इकोनॉमिक्स और प्राचीन भारतीय इतिहास का रिजल्ट, ऐसे करें चेक


Lucknow University Results: लखनऊ यूनिवर्सिटी (Lucknow University) ने बीए इंग्लिश एमए जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन का रिजल्ट जारी कर दिया है. यूनिवर्सिटी ने ट्वीट कर रिजल्ट जारी होने की जानकारी दी. छात्र अपना रिजल्ट लखनऊ यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट lkouniv.ac.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. 

लखनऊ यूनिवर्सिटी ने रिजल्ट जारी किया ट्वीट
यूनिवर्सिटी ने ट्वीट कर लिखा, ”बीए अंग्रेजी ऑनर्स और MA जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन के तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाओं का रिजल्ट अब यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. स्टूडेंट्स lkouniv.ac.in पर जाकर अपने रिजल्ट (Lucknow University Semester Results) देख सकते हैं. अभी और भी रिजल्ट आने हैं. शुभकामनाएं.”

इन स्टेप्स से करें चेक

  • 1- स्टूडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट lkouniv.ac.in पर जाएं.
  • 2- वेबसाइट पर दिए गए Examination के टैब पर क्लिक करें.
  • 3-अब Results पर क्लिक करें.
  • 4- इसके बाद Semester Result पर क्लिक करें.
  • 5-अब अपना ईयर सेलेक्ट करें.
  • 6- कोर्स सेलेक्ट कर, मांगी गई जानकारी सबमिट करें, आपका रिजल्ट स्क्रीन पर आ जाएगा.

स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक की मदद से चेक कर सकते हैं.

लखनऊ विश्वविद्यालय ने इससे पहले बीकॉम, बीए इंग्लिश, बीए थर्ड सेमेस्टर, बीए थर्ड सेमेस्टर इकोनॉमिक्स, फिफ्थ सेमेस्टर इंग्लिश और MA जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन सहित कार्यक्रमों के परिणामों की घोषणा की थी.

छात्र अगर लखनऊ विश्वविद्यालय के परिणामों में कोई विसंगति पाते हैं तो इसके लिये विश्वविद्यालय ने छात्रों के लिए एक ईमेल आईडी भी प्रदान की है. छात्र यदि लखनऊ विश्वविद्यालय के परीक्षा अधिकारियों से संपर्क करना चाहते हैं तो वे coe@lkouniv.ac.in पर बात कर सकते हैं.  बता दें कि यूनिवर्सिटी ने COVID-19 मामलों में वृद्धि के सभी फिजिकल एक्टिविटी निलंबित कर दी हैं. छात्रों की पढ़ाई ऑनलाइन जारी है. 

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: