June 20, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Giriraj Singh ने Mamata Banerjee को बताया ‘तानाशाह’, नॉर्थ कोरिया के Kim Jong से की तुलना


नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. चुनाव परिणाम के बाद बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर उन्होंने ममता की तुलना नॉर्थ कोरिया के तानाशाह शासक किम जोंग (Kim Jong-un) से की है. 

‘ममता किम जोंग की याद दिलाती हैं’

गिरिराज सिंह ने कहा, ‘बंगाल में TMC के रवैये के कारण ये प्रश्नचिन्ह लग ​गया है कि भारत में लोकतंत्र रहेगा या नहीं? देश में पहला राज्य है जहां सरकार के संरक्षण में राजनीतिक हत्याएं हो रही हैं. ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली TMC आज किम जोंग की पार्टी बन गई है.’

 

ममता की हाई लेवल बैठक

दूसरी तरफ बंगाल हिंसा (Bengal Violence) पर सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) राज्य के आला अधिकारियों के साथ बैठक कर रही हैं. 
ममता बनर्जी के कालीघाट आवास पर बैठक चल रही है. बैठक में राज्य के मुख्य सचिव, गृह सचिव, डीजीपी और कोलकाता के पुलिस कमिश्नर भी मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: पूनावाला ब्रिटेन में बढ़ाएंगे कारोबार, तगड़े इन्वेस्टमेंट की तैयारी; टीके का ट्रायल भी शुरू

PM Modi ने की राज्यपाल से बात

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बंगाल के राज्यपाल से फोन पर की बात. पीएम मोदी ने राज्य की कानून-व्यवस्था पर चिंता जताई. बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है किॉ हिंसा और हत्याएं बेरोकटोक जारी हैं. उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जताई है.

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: