June 20, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

सुनील लहरी ने ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर को बताया अफवाह




Image Source : INSTAGRAM/SUNIL LAHARI
सुनील लहरी ने ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर को बताया अफवाह

रामानंद सागर की मशहूर सीरीज ‘रामायण’ में ‘रावण’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी को लेकर बीते दिनों खबर थी कि उनका निधन हो गया है। हालांकि, यह खबर महज एक अफवाह थी। अभिनेता अरविंद त्रिवेदी जीवित हैं और स्वस्थ हैं। इस बारे में खुद रामायण में लक्षण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने इस बारे में पुष्टि की है कि अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर झूठी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से गुजारिश की है कि वे इस तरह के फेक न्यूज न फैलाएं।

अपने साथी कलाकार के बारे में बात करते हुए सुनील लहरी ने लिखा, “आजकल कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है, कोरोना की वजह से. ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी की झूठी खबर. मेरी प्रार्थना है कि झूठी अफवाह फैलाने वालों से ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी की झूठी खबर. मेरी प्रार्थना है कि झूठी अफवाह फैलाने वालों से कृपया करके इस तरह की खबरें न फैलाएं. भगवान की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें सदेव स्वस्थ रखें.”

सुनील ने इस अपनी बात कहते हुए अरविंद त्रिवेदी की तस्वीर को शेयर किया है। 

अभिनेता के इस पोस्ट से लोगों को राहत मिली है। दीपिका चिखलिया, जिन्होंने सीता का किरदार निभाया था, ने भी इस पोस्ट पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इमोजी के जरिए कमेंट किया है।

यहां पढ़ें

सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह को नफीसा अली ने नकारा, ट्वीट करके बताई सच्चाई

नेहा कक्कड़ ने बचपन की फोटो शेयर करके बताई स्ट्रगल की कहानी, रोहनप्रीत ने कहा: प्राउड ऑफ यू

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म रश्मि राकेट के एडिटर अजय शर्मा का कोरोना से निधन
 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

%d bloggers like this: