June 23, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Turkey: रमजान के दौरान 6 मॉडल्स बोट में करा रही थीं न्यूड फोटोशूट, पुलिस ने पकड़ा


अंकारा: कुछ दिन पहले दुबई की बालकनी में न्यूड फोटोशूट के बाद तुर्की (Turkey) में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक बोट पर 6 मॉडल्स ने न्यूड फोटोशूट कराया. रमजान (Ramadan) के दौरान फोटोशूट की तस्वीरें सामने आने के बाद तुर्की में काफी हंगामा हो रहा है. मामले का खुलासा होने के बाद फोटोशूट में शामिल मॉडल्स को पुलिस ने पकड़ लिया है.

दुबई स्कैंडल को कॉपी करना चाहती थीं मॉडल्स

तुर्की के अखबार लिडेर की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन इसके बावजूद ये मॉडल्स एक लक्जरी बोट पर गोचेक बे नाम की जगह जा रही थीं. ये सभी मॉडल्स दुबई की बालकनी स्कैंडल को कॉपी करना चाहती थी.

दुबई फोटोशूट में शामिल मॉडल को भी मिला था ऑफर

रिपोर्ट के अनुसार, दुबई (Dubai) के न्यूड फोटोशूट में शामिल मॉडल को तुर्की में बोट फोटोशूट को जॉइन करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इससे मना कर दिया. दुबई में बालकनी में न्यूड फोटोशूट के बाद काफी विवाद हुआ था.

2 टॉपलेस और 1 न्यूड मॉडल शामिल थीं

रिपोर्ट के अनुसार, फोटोशूट में दो मॉडल्स टॉपलेस शामिल थीं. इसके अलावा एक मॉडल न्यूड थीं. स्थानीय मीडिया के अनुसार, 21 साल की रुसलाना कोवकोवा नाम की मॉडल ने अपना नाम सामने आने के बाद तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. इसके अलावा इस बोट पर यूक्रेन की मॉडल्स वेरोनिका कुर्गन, डायना पोगरेलाया और स्नेजहाना भी मौजूद थीं.

लाइव टीवी





Source link

%d bloggers like this: