June 23, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Corona: पीएम मोदी ने मणिपुर, त्रिपुरा, सिक्किम के सीएम को मिलाया कॉल, राज्यों के हालात का लिया अपडेट


नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus) महामारी की स्थिति पर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पिछले कई दिनों से विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करके लगातार अपडेट ले रहे हैं. उन्होंने शुक्रवार को मणिपुर, त्रिपुरा और सिक्किम के मुख्यमंत्रियों से बात कर उनके राज्यों में कोविड-19 की ताजा स्थिति पर चर्चा की.

राज्य में कोरोना का हाल जाना

सूत्रों के मुताबिक इस बातचीत में उन्होंने राज्यों में आ रहे कोरोना के नए मामले, इलाज के इंतजाम और चिकित्सा सुविधाओं पर बातचीत की. हालांकि इस बातचीत की आधिकारिक जानकारी अब तक जारी नहीं की गई है. 

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को आंध्र प्रदेश, ओडिशा, झारखंड और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से बात कर वहां पर कोरोना (Coronavirus) का हाल जाना था. पीएम मोदी इससे पहले जम्मू कश्मीर के साथ ही पुडुचेरी के उपराज्यपालों से भी बात कर चुके हैं. 

10 राज्यों में कोरोना का ज्यादा कहर

बताते चलें कि देश के 10 राज्यों में इन दिनों कोरोना का कहर चल रहा है. देश में सामने आ रहे कोरोना (Coronavirus) के नए मामलों में से 71.81 प्रतिशत केस महाराष्ट्र, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, बिहार, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और राजस्थान समेत 10 राज्यों से आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Coronavirus: संपूर्ण लॉकडाउन की आहट! पीएम मोदी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बातचीत

24 घंटे में सामने आए रिकॉर्ड मामले

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (Coronavirus) के रिकॉर्ड 4 लाख 14 हजार 188 नए मामले सामने आए. जिसके बाद देश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2 करोड़ 14 लाख 91 हजार 598 पर पहुंच गए.

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: