June 18, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

देश में बढ़ती महामारी पर Congress हुई हमलावर, कहा- मोदी सरकार निर्मित आपदा है कोरोना


नई दिल्ली: देश में चल रहे कोरोना महामारी (Coronavirus) के कहर पर कांग्रेस (Congress) ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने एक मैगजीन के हवाले से कहा है कि यह मोदी सरकार निर्मित आपदा है. 

‘मोदी सरकार निर्मित आपदा- कांग्रेस’

कांग्रेस प्रवक्ता अजय माकन (Ajay Maken) ने वीडियो कॉन्फ्रेंस से हुई प्रेस वार्ता में कहा कि The Lancet मैगजीन के हालिया अंक में भारत में फैले कोरोना (Coronavirus) पर लिखा है. इसमें बताया गया है कि यह मोदी सरकार निर्मित आपदा है, जिसे पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद बनवाया है. मैगजीन में स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन के खिलाफ भी बातें कही हैं. ये वही बातें हैं, जो राहुल गांधी ने कही थीं. 

‘डॉ हर्षवर्धन को पद से हटाया जाए’

अजय माकन (Ajay Maken) ने कहा कि IMA की मांग है कि पूरे प्रशासन में फेर बदल होना चाहिए. सभी उम्र के लोगों को यूनिवर्सल वैक्सीन दी जानी चाहिए. कोरोना (Coronavirus) संकट में असफल साबित हो चुके डॉ हर्षवर्धन को स्वास्थ्य मंत्री पद से हटाना चाहिए. 

‘देश में 14 दिनों का लॉकडाउन लगे’

माकन (Ajay Maken) ने देश में कंप्लीट लॉकडाउन की मांग दोहराते हुए कहा कि देश में कम से कम 14 दिनों का लॉकडाउन होना चाहिए. यह मांग IMA ने भी की है. उन्होंने कहा कि पिछले 4 दिनों से अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन खत्म हैं. ऑक्सीजन का निर्माण हो रहा है लेकिन मरीज को नहीं मिल रही है. सरकार पूरी तरह सोई है और मजबूरी में सुप्रीम कोर्ट को ऑक्सीजन बांटने का काम करना पड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें- एक ही दिन में 2 महान Hockey खिलाड़ियों का निधन, Ravinder Pal Singh के बाद MK Kaushik भी हार गए Coronavirus के खिलाफ जंग

‘हेल्थकेयर पर कोई बात नहीं कर रहा’

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सरकार और मंत्री हेल्थकेयर पर कोई बात नहीं कर रहे है. The Lancet ने अपने एडिटोरियल में लिखा है कि देश में कोरोना (Coronavirus) से मौत के आंकड़े छुपाए जा रहे हैं. डॉक्टरों के खिलाफ हिंसा हो रही है. इसके बावजूद सरकार सो रही है.

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: