June 18, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर Corona Patient ने दी जान, 1 दिन पहले ही हुआ था भर्ती


भोपाल: कोरोना के कहर (Coronavirus) के बीच आइसोलेशन के दौरान मरीजों द्वारा आत्महत्या करने के प्रयास करने की कई खबरें आईं. अस्पतलों में इलाज करा रहे मरीजों द्वारा भी इस तरह की कोशिशें सामने आ रही हैं. इस बीच मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में तो एक मरीज ने अस्पताल की छत से छलांग लगाकर जान दे दी. 

छठी मंजिल से लगाई छलांग

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल स्थित सरकारी हमीदिया अस्पताल की छठी मंजिल से कोरोना वायरस संक्रमित 50 वर्षीय व्यक्ति (Corona Positive Patient) ने सोमवार शाम को छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. कोहेफिजा पुलिस थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि मरने वाले की पहचान रईस शेख (50) के रूप में की गई है और वह सीहोर जिले के रेहटी का रहने वाला था.

यह भी पढ़ें: कोरोना का ‘इंडियन वेरिएंट’ है दुनिया में सबसे खतरनाक, सालों तक नहीं भरेंगे त्रासदी के घाव

एक दिन पहले ही हुआ था भर्ती

पुलिस के मुताबिक कोरोना संक्रमित (Corona Positive) होने के बाद वह इस अस्पताल में एक दिन पहले रविवार की सुबह ही भर्ती हुआ था. वाजपेयी ने बताया कि वह कोरोना के जनरल वार्ड में भर्ती था. उन्होंने बताया कि वह सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे छठी मंजिल पर गया और वहां से नीचे कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसने ऐसा कठोर कदम क्यों उठाया.

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: