June 18, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Bikaner के गायक Sameer Khan का गीत Launch होते ही हिट, 4 दिन में 1.4 करोड़ व्यूज


Bikaner: मुम्बई (Mumbai) में रहने वाले और मूलतः राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर (Bikaner) के रहने वाले सूफियाना गायक समीर खान (Sameer Khan) का नया सिंगल गीत- ‘एक बेवफा’ टिप्स कम्पनी ने यूट्यूब, स्पॉटीफ़ाय, गाना, अमेजन म्यूजिक आदि सारे म्यूजिकल प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज किया है.

यह भी पढ़ें- Ratangarh के पड़िहारा पहुंची Kangana Ranaut, आज से शुरू होगी Tejas की Shooting

रिलीज होने के केवल दो दिन में केवल यूट्यूब पर ही 65 लाख से ज़्यादा बार देखा गया है, समीर ने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ़िल्म बेवफ़ा के प्रसिद्ध गीत से प्रेरित है. टिप्स ने अपने पुराने हिट गीत को नए लिरिक्स के साथ रिक्रिएट किया है. 

यह भी पढ़ें- चंबल के बीहड़ों में दुश्मनों पर ठांय-ठांय करते नजर आए Randeep Hooda!

 

समीर खान 2006 में जीटीवी के म्यूजिकल रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप में विनर रहे थे. उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मों में गाने गाए हैं, जिनमें रणदीप हुड्डा की लाल रंग, जॉन इब्राहिम की रॉ, सूरज बड़जात्या ( राजश्री) के बैनर तले बनी फिल्म ‘हम चार’, सैयद अहमद अफजल के निर्देशन में बनी ‘बारात कंपनी’, आदि मुख्य फिल्मे हैं. कुमार तौरानी सर के निर्देशन में बने इस सॉन्ग को समीर ने गाया है, और इसके वीडियो में भी एक्ट किया है. 

सोलो गाने लेकर भी आ रहे समीर
आने वाली टिप्स की बड़ी फिल्मों में हमें समीर के गाए गीत सुनने को मिलेंगे, जिसमें सैफ अली खान, इलियाना डिक्रूज स्टारर ‘भूत पुलिस’ प्रमुख है, इसके अलावा वे टिप्स कंपनी के साथ अपने सोलो गाने लेकर भी आ रहे हैं. समीर गज़लों की दुनिया की प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी ‘अली- गनी’ के उस्ताद गनी भाई के बेटे हैं.

 





Source link

%d bloggers like this: