June 19, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Rupa Tirkey Suicide: महिला थाना प्रभारी की आत्महत्या पर सियासत तेज, परिजनों ने की CBI जांच की मांग


Sahibganj: साहेबगंज में एसआई रूपा की हुई संदेहास्पद मौत को भले ही पुलिस आत्महत्या की घटना मान रही हो लेकिन अब भी कई ऐसे सवाल है जिनका जवाब मिलना बाकी है. आंखों मे आंसु और जुबान पर सीबीआई जांच की मांग लिए आज भी लोग और परिजन इंसाफ की गुहार लगा रहे है, क्योंकि उन्हें इस सिस्टम पर भरोसा नहीं है.

रांची के रातू के तिल्ता इलाके की रहनेवाली रूपा तिर्की 2018 बेच की तेज तर्रार ऑफिसर थी. लेकिन अचानक से उनकी मौत की खबर ने उनके घर में मातम फैला दिया है. रूपा की लाश उनके कमरे में ही फंदे से झूलती हुई मिली और अबतक की जांच के बाद पुलिस इसे आत्महत्या की बात कह रही है. लेकिन परिजन इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं है. 

उनका कहना है कि रूपा आत्महत्या नहीं कर सकती, अगर करेगी भी तो कई ऐसे साक्ष्य है जिसे देखकर उन्हें इस अनुसंधान पर भरोसा नहीं है और यही वजह है कि साहेबगंज से रांची पहुंचे डीएसपी ने जब रूपा के परिजनों से मुलाकात की तो परिजनों ने कई सवाल उनके पास रखे जिसे सुन वो बंगले झांकते नजर आए.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! DIG ने महिला डॉक्टर के साथ की गंदी हरकत, कॉल रिसीव नहीं करने पर घर में..

वहीं, डीएसपी के जाने के बाद रूपा के परिजनों ने कई सवाल उठाए और पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की. परिजनों ने पुलिस के द्वारा मुहैया कराए गए वीडियो पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कि टॉर्च की रौशनी में क्यों वीडियो बनाया गया.

बहरहाल, मामले में अब भी कई सवाल है जिनका जवाब न तो पुलिस के पास है और न ही परिजनों के पास और यही वजह है कि परिजन पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

(इनपुट: कामरान) 





Source link

%d bloggers like this: