June 20, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

बेटा बना हैवान: Indian American ने पहले घूंसे मारकर मां को किया बेहोश, फिर यौन शोषण के बाद मार डाला


वॉशिंगटन: अमेरिका (America) से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. न्यूयॉर्क में रहने वाले भारतीय मूल के एक शख्स पर अपनी मां की हत्या और यौन शोषण का आरोप लगा है. इस वारदात को मदर्स डे (Mother’s Day) की पूर्व संध्या पर अंजाम दिया गया था. आरोपी का नाम पुष्कर शर्मा (Pushkar Sharma) है. पुलिस ने पुष्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

लगातार करता रहा वार

आरोप है कि 28 वर्षीय पुष्कर शर्मा (Pushkar Sharma) ने कथित तौर पर मां सरोज शर्मा (65) की घर पर ही हत्या कर डाली. पुष्कर ने पहले अपनी मां को पीछे से पकड़ा, गला घोंटा और उन्हें तब तक घूंसे मारता रहा जब तक वह जमीन पर नहीं गिर पड़ीं. इसके बाद उसने मां का यौन शोषण भी किया.

ये भी पढ़ें -Philistine और Israel में आर-पार की जंग, Hamas ने एक दिन में दागे 130 Rocket, भारतीय महिला की मौत

खुद पहुंचा Police के पास

न्यूज एजेंसी PTI ने न्यूयॉर्क पोस्ट के हवाले से बताया है कि मां के नीचे गिरने के बाद भी बेटा लगातार उन्हें घूंसे मारता रहा और फिर उनका यौन शोषण किया. पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद पीड़ित मां बेहोश हो गई और कुछ देर में उन्होंने दम तोड़ दिया. इसके बाद आरोपी खून से लथपथ हालत में पुलिस स्टेशन पहुंचा और खुद अपना गुनाह कबूल कर लिया. 

Mentally Unstable है आरोपी 

कहा जा रहा है कि पुष्कर शर्मा मानसिक परेशानियों से जूझ रहा है. उसने पुलिस को बताया कि वारदात वाले दिन जब वह जब सोकर उठा तो उसे प्रबल इच्छा हो रही थी कि वह किसी को नुकसान पहुंचाए. इसके बाद उसने शिकार के रूप में अपनी मां को चुना. आरोपी ने बताया कि वह तब तक अपनी मां का गला दबाता रहा जब तक उसे यकीन नहीं हो गया कि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं.

Daughter ने की बचाने की कोशिश

सरोज शर्मा की बेटी ने अपनी मां को बेहोशी की हालत में देखा तो उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. आरोपी बेटे पुष्कर शर्मा को पुलिस ने गैर-जमानती चार्ज में सलाखों के पीछे भेज दिया है और अब 24 मई को कोर्ट में इस मामले की सुनवाई होगी. शर्मा के पड़ोसियों का कहना है कि वह जानते थे कि पुष्कर मानसिक रूप से परेशान है, लेकिन वह अपनी मां के साथ ऐसा करेगा, इसका किसी को अंदाजा नहीं था.

 





Source link

%d bloggers like this: