June 19, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

कोरोना पर काबू पाने के लिए हो रही CM योगी की तारीफ, ट्रेंड हुआ #योगीजी_का_यूपी_मॉडल


लखनऊ: देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप देखने को मिल रहा है और सभी राज्य अपने-अपने स्तर पर महामारी से निपटने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 की स्थिति पर काबू पाने के लिए कई कठोर कदम उठाए हैं. योगी सरकार ने ट्रेस, टेस्ट और ट्रीट के फार्मूला पर काम किया है, जिसकी काफी तारीफ हो रही है.

सीएम योगी आदित्यनाथ महामारी की स्थिति का जायजा लेने के लिए जब राज्य के लोगों से मिलते हैं, तो वे राहत और सुरक्षा की भावना महसूस करते हैं. मुख्यमंत्री से व्यक्तिगत रूप से मिलने वाले लोगों का कहना है कि ‘अब सब अच्छा हो जाएगा, हमारे साथ योगी जी का हाथ है.’

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आम जनता द्वारा व्यक्त की जाने वाली ऐसी और भी भावनाएं हैं, जो न केवल सीएम योगी की जमीनी हकीकत में लोगों की मदद को दर्शाती है, बल्कि आज उन्हें ट्विटर पर सबसे ज्यादा ट्रेंड भी बना दिया है.

#UPWithYogiJi और #योगीजीकायूपी_मॉडल टॉप ट्रेंड में चल रहा है, क्यों इंटरनेट यूजर्स इस वायरस से निपटने के लिए मुख्यमंत्री के शीघ्र और सक्रिय दृष्टिकोण की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सीएम योगी की विकासोन्मुखी छवि ने ट्विटर पर अपना प्रभाव छोड़ा है और उनके समर्थन में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने ट्वीट किए हैं.

ट्विटर यूजर्स राज्य और दूरदराज के क्षेत्रों में वायरस के प्रसार को रोकने और संक्रमण रोकने के लिए उपयोग किए जाने वाले आवश्यक सार्वजनिक स्वास्थ्य उपकरणों की स्थापना के लिए सीएम की तारीफ कर रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ के गतिशील नेतृत्व में न केवल राज्य के 24 करोड़ लोगों के लिए उचित व्यवस्था और पर्याप्त चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराई गई है, बल्कि 4.5 करोड़ से अधिक सैंपल्स की टेस्टिंग भी की गई है.

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार द्वारा राज्य के दूरस्थ क्षेत्रों में घातक कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए किए गए उपायों को भी महत्व दिया है और सराहना की है.

लाइव टीवी





Source link

%d bloggers like this: