June 19, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

LPG Discount: 9 रुपये में मिल जाएगा 809 रुपये वाला रसोई गैस सिलेंडर! सिर्फ 31 मई तक है ऑफर


नई दिल्ली: LPG Gas Booking Offer On Paytm – पेट्रोल-डीजल इस महीने लगातार तीसरे दिन महंगा हुआ है. रसोई गैस भी 809 रुपये प्रति सिलेंडर है. आप पेट्रोल डीजल की कीमतों पर छूट तो नहीं पा सकते क्योंकि ये तेल कंपनियों के हवाले है, लेकिन आप LPG यानी रसोई गैस सिलेंडर पर भारी छूट हासिल कर सकते हैं, वो भी पूरे 800 रुपये तक. चलिए जानते हैं कैसे

LPG सिलेंडर पर 800 रुपये तक की छूट! 

Paytm ने इस महीने भी LPG की बुकिंग और पेमेंट पर अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर की पेशकश की है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 809 रुपए वाला गैस सिलेंडर केवल 9 रुपए में मिल सकता है. इस कैशबैक (Cashback) ऑफर के तहत अगर कोई ग्राहक पहली बार ऐप के जरिए गैस सिलेंडर बुक करेगा तो उसे 800 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- नौकरी छोड़ने वालों के लिए जरूरी खबर! PF खाते में Date of Exit अपडेट है जरूरी, तभी कर सकेंगे फंड ट्रांसफर

31 मई तक है मौका 

अगर आप भी Paytm के इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपके पास 31 मई 2021 तक मौका है. ये ऑफर सिर्फ उन्हीं उपभोक्ताओं के लिए जो पहली बार LPG सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट Paytm से करेंगे. जब आप LPG सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट करेंगे तो ऑफर के तहत आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसकी कैशबैक वैल्यू 800 रुपये की होगी. ये ऑफर अपने आप ही पहले LPG सिलेंडर की बुकिंग पर अप्लाई हो जाएगा. ये ऑफर मिनिमम 500 रुपये के पेमेंट पर ही अप्लाई होगा. कैशबैक के लिए आपको स्क्रैच कार्ड को खोलना होगा, जो बिल पेमेंट के बाद आपको मिलेगा. कैशबैक की राशि 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक हो सकती है. इस स्क्रैच कार्ड को आपको 7 दिन के अंदर खोलना होगा, इसके बाद इसका इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. 

VIDEO-

ऐसे करनी होगी बुकिंग

इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में Paytm App को डाउनलोड करना होगा. इसके बाद अपनी गैस एजेंसी से सिलेंडर बुकिंग करनी होगी. इसके लिए Paytm ऐप में Show more पर जाकर क्लिक करें, फिर Recharge and Pay Bills पर क्लिक करें. इसके बाद आपको book a cylinder का विकल्प दिखेगा. यहां जाकर आप अपने गैस प्रोवाइडर को सेलेक्ट करें. बुकिंग से पहले आप FIRSTLPG का प्रोमो कोड डालना होगा. बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा. इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल करना होगा.

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के DA बढ़ोतरी में हो सकती है देरी? आखिर कहां अटका है मामला, समझिए

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: