June 20, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

एस्सेल ग्रुप ने 95वें वर्ष में किया प्रवेश, राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा ने दी बधाई


नई दिल्ली: एस्सेल ग्रुप (Essel Group) ने अपने सफर के शानदार 94 साल पूरे कर लिए हैं. एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन और राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि एस्सेल ग्रुप के अस्तित्व का 95वां वर्ष होने के नाते आज का दिन हमारे लिए ऐतिहासिक है. 

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर एस्सेल ग्रुप से जुड़े सभी लोगों को बधाई दी. उन्होंने कहा, ‘एस्सेल ग्रुप के अस्तित्व का 95वां वर्ष होने के नाते आज का दिन हमारे लिए ऐतिहासिक है. सभी पूर्व, मौजूदा और भविष्य के सहयोगियों को शुभकामनाएं. हम कोविड के कारण जश्न नहीं मना रहे हैं. हम एक साथ 100वां साल मनाएंगे. भगवान सभी पर अपनी कृपा बनाए रखे.’

उन्होंने एक और ट्वीट कर एस्सेल ग्रुप के 90 साल पूरे होने पर मनाए गए जश्न की कुछ तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘एस्सेल के 90वें साल के समारोह की कुछ यादें साझा कर रहा हूं! 4 पीढ़ियां एक साथ, विरासत को आगे ले जा रही हैं. 

एस्सेल ग्रुप के 90 साल पूरे होने पर साल 2017 में दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राजनीति, खेल, मीडिया और उद्योग जगत की नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुईं.





Source link

%d bloggers like this: