June 19, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

बेगूसराय में बदमाश बेखौफ! दिनदहाड़े दुकान में घुसकर की लूटपाट


Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने शहर के मुंगेरीगंज मोहल्ले में सोने के जेवरात की दुकान में दुकानदार को बंधक बनाकर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. दरअसल नगर थाना के मुंगेरी गंज मोहल्ले में स्थित कन्हैया ज्वेलर्स दुकान में सुबह 7 से 8 बजे के करीब आधा दर्जन की संख्या में हथियारबंद अपराधी घुस गए और वही दुकानदार को बंधक बना लिया. उसके साथ मारपीट करते हुए दुकान में रखे लगभग 10 लाख रुपए के जेवरात और कुछ नगद लूटकर भाग निकले. 

ये भी पढ़ेंः Begusarai: पुलिसकर्मी की पिटाई का VIDEO VIRAL, महिला के घर में घुसने का है आरोप

बीच शहर सुबह-सुबह हुई इस बड़ी लूट की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई. 

इधर, दुकान में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ था लेकिन डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस के द्वारा दुकान की तरफ आने-जाने वाले हर रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालने का काम कर रही है.

इस घटना से लोग काफी आक्रोशित थे, आक्रोशित लोगों का कहना था ‘स्थल कि घटना की सूचना देने के एक घंटे के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी. लॉकडाउन के दौरान बेगूसराय में लगातार बदमाश हत्या, लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन अधिकतर मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं.’

ये भी पढ़ेंः Begusarai: कलयुगी बाप की करतूत, मामूली विवाद में की 7 साल के बेटे की हत्या

पुलिस के इस तरह की रवैय से पुलिस कार्यशैली पर एक बड़ा सवाल है. वहीं, हाल के दिनों में स्वर्ण व्यवसायी अपराधियों के निशाने पर रहे हैं और लगातार बदमाश स्वर्ण आभूषण की दुकानों मे लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इससे स्वर्ण आभूषण कारोबारियों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है और इस तरह की घटनाओं से लोग दहशत में है. वहीं,  फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

(इनपुट-राजीव कुमार)





Source link

%d bloggers like this: