June 14, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

लव आजकल: सज चुका था मंडप, रस्म अधूरी छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ भागी दुल्हन, SP से कही बड़ी बात


ग्वालियर. शादी की तैयारियां चल रही थी. पूरे घर में खुशी का माहौल था. बस सात फेरों की तैयारियां हो रही थी. लेकिन सात फेरे लेने से पहले दुल्हन मंडप से भाग गई. मामला ग्वालियर से सामने आया है. आखिर ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन मंडप रस्म से ठीक पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई. 

यह पूरा मामला 
दरअसल, पूरा मामला ग्वालियर जिले के हस्तिनापुर गांव का है. यहां रहने वाली एक युवती की शादी की तैयारियां चल रही थी. लेकिन युवती इस शादी से खुश नहीं थी. ऐसे में उसने अपने शादी वाले दिन ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ भागने की प्लानिंग बनाई. पूरा परिवार जब शादी की तैयारियों में बिजी था. तभी दुल्हन बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई. जब दुल्हन के घरवालो को पता चला कि दुल्हन भाग गई. तो वह उसे तलाश करते हुए प्रेमी के घर पहुंच गए. लेकिन दुल्हन और उसका प्रेमी वहां से भी भाग चुके थे. तब दुल्हन के घरवालों ने प्रेमी के घरवालों को धमकाया. तो पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा. 

SP से लगाई सुरक्षा की गुहार 
दुल्हन को पता चला कि उसके घर वाले लड़के वाले के परिवार को धमका रहे हैं तो दोनों एसपी ऑफिस पहुंच गए. दोनों ने अपनी जान को खतरा बताया है. जिसके बाद एसपी ने दोनों के परिवार वालों को बुलाकर काउंसिलिंग कराई जा रही है. पुलिस ने बताया कि लड़की की शनिवार को शादी होना थी. घर में मंडप गड़ा हुआ था. लेकिन सात फेरे होने से पहले ही दुल्हन वहां से भाग गई. हाइवे पर उसे उसका बॉयफ्रेंड  राधेश्याम मिल गया. इसके बाद दोनों अपने घर पहुंचे. प्रेम प्रसंग के चलते राधेश्याम अपनी प्रेमिका को भगा तो लाया, लेकिन काफी डरा हुआ है. उसने बताया कि प्रेमिका के घरवाले उसकी और उसके घरवालों की जान के पीछे पड़े हुए है. अगर वो उसे मिल गया तो उसे मार डालेगे. लेकिन वह प्रेमिका को जी जान से चाहता है. उसके बिना नहीं रह सकता है. अगर पुलिस चाहे तो उसे 8 दिन के लिए जेल भेज दे. ताकि उसकी जान तो बच जाएगी. वहीं पुलिस ने दोनों युवक और युवती के परिजनों को सूचित कर काउंसलिंग कराने की बात कही है.

ये भी पढ़ेंः सब इंस्पेक्टर रजनी पुलिस की ड्यूटी के साथ निभा रही मां का फर्ज, लोगों से की ये अपील

2020 में हुई थी दोनों की मुलाकात 
राधेश्याम और युवती की मुलाकात 6 महीनें पहले गांव के मंदिर में हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच मेल मुलाकातों का दौर शुरू हो गया. धीरे-धीरे मुलाकातें प्यार में बदल गई. इसके बाद वह मिलने लगे. जब मुलाकातों का दौर बढ़ा तो परिजन को भी उनके प्यार की खबर हो गई. जिसके बाद लड़की के परिजन ने लड़के वालों को धमकाते हुए लड़की की शादी तय कर दी. जिस कारण उसे मंडप से भागकर आना पड़ा. दोनों का कहना है कि उन्हें शादी करना है क्योंकि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. दोनों का कहना पुलिस को उनकी शादी करवाने में मदद करनी चाहिए. 

पुलिस की देखरेख में रहेगी लड़की 
पुलिस ने काउंसिलिंग के दौरान लड़का लड़की दोनों के परिवारों को साफ चेतावनी दे दी है कि वह उन पर कोई जोर जबरदस्ती न दिखाएं. लड़के के परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए थे. इसलिए लड़का उनके साथ चला गया, लेकिन लड़की के परिजन ने तैयार नहीं थे. इस पर उसे नारी निकेतन भेजा जाएगा. जहां लड़की पुलिस की देखरेख में रहेगी. 

ये भी पढ़ेंः सफाई से धुलेंगे ट्रैफिक नियम तोड़ने के दाग ! मुक्तिधाम में मंत्री ने खुद को दी यह अनोखी सजा

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: