June 18, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

14 साल के लड़के को नहीं पसंद था बहन का ब्वॉयफ्रेंड, रास्ते से हटाने के लिए रची खतरनाक साजिश


शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक किशोर ने बहन के ब्वॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए ऐसी साजिश रची की पुलिस भी हैरान रह गई. 14 वर्षीय किशोर ने बहन के ब्वॉयफ्रेंड के मोबाइल से प्रदेश के एक मंत्री की हत्या की धमकी दे डाली. 

क्या है मामला 
किशोर को पसंद नहीं था कि उसकी बहन उस लड़के से बात करे. इसलिए किशोर ने पहले बहन के ब्वॉयफ्रेंड से पहले दोस्ती की. फिर एक दिन उसका मोबाइल ले लिया. इसके बाद उसने जिले के एक बीजेपी नेता को कॉल किया और चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की हत्या की धमकी दे डाली. मंत्री की हत्या की धमकी फोन पर मिलते ही भाजपा नेता घबरा गया. उसने तुरंत मंत्री के पीए अमित मिश्रा को कॉल किया. उन्हें धमकी भरे फोन के बारे में बताया. पीए ने तुरंत एसपी को कॉल किया और पूरे मामले की जानकारी दी. 

युवक ने मामा-मामी का गला रेता, 3 बच्चों की भी कर दी हत्या, जानिए क्यों उठाया उसने ऐसा खौफनाक कदम

कुछ ही देर में ब्वॉयफ्रेंड तक पहुंच गई पुलिस 
इसके बाद साइबर टीम भी सक्रिय हो गई. कुछ ही घंटों में पुलिस की टीम मोबाइल ब्वॉयफ्रेंड तक पहुंच गई. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसकी जमीन खिसक गई. उसने पुलिस को बताया कि कॉल उसने नहीं किया. फिर उसने अपनी गर्लफ्रेंड के भाई का नाम बताया. पुलिस को भी पूछताछ में कुछ शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग भाई को पकड़ा. उससे पूछताछ की तो वह टूट गया और धमकी भरी कॉल करने की बात स्वीकार कर ली. किशोर ने जब इस घटना का कारण पुलिस को बताया तो वह हैरान रह गई.

Ritesh Pandey और Antra Singh Priyanka का `हिलोर मारे` सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें VIDEO

ब्वॉयफ्रेंड को सिखाना चाहता था सबक 
पुलिस को किशोर ने बताया कि बहन के ब्वॉयफ्रेंड को फंसाना चाहता था. क्योंकि, उसके कारण वह लगातार मानसिक तौर पर परेशान रहता था. इसलिए उसे सबक सिखाना चाहता था. उसे फंसाने के लिए उसके ही मोबाइल से बीजेपी नेता के नंबर पर मंत्री की हत्या की धमकी दी थी. सोचा था मंत्री की हत्या की धमकी देंगे तो पुलिस प्रेमी को पकड़कर जेल भेज देगी. 

Viral Video: खुद का चेहरा शीशे में देख मुस्कुरा दिया लंगूर, फिर किया ये…

क्या बोली पुलिस?
एसपी एस आनन्द ने इस मामले में बताया कि धमकी देने वाला किशोर है. परिवारिक कारण से किशोर का किसी और लड़के से रंजिश थी. इसलिए उसका मोबाइल लेकर किशोर द्वारा ऐसी हरकत की गई , ताकि वह फंस जाए. आरोपी नाबालिग है. इसलिए नियमों के अनुसार उस पर कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: