June 19, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

रेसलर Sushil Kumar की मुश्किलें बढ़ीं, जान के पीछे पड़ा Kala Jathedi Gang; जानिए वजह


नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय रेसलर और हत्या के आरोपी सुशील कुमार (Sushil Kumar) को 18 दिन बाद रविवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया. हैरान करने वाली बात ये है कि इन 18 दिन में सुशील कुमार न सिर्फ पुलिस से बचने की कोशिश कर रहे थे बल्कि गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी (Sandeep Aka Kala Jathedi) से भी छिप रहे थे. कहा जा रहा है कि सागर धनखड़ की हत्या के बाद काला जठेड़ी गैंग (Kala Jathedi Gang) सुशील कुमार और उनके साथियों की तलाश कर रहा है.

काला जठेड़ी गैंग से छिप रहे सुशील कुमार

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों के अनुसार रेसलर सुशील कुमार ने गैंगस्टर काला जठेड़ी (Gangster Kala Jathedi) से संपर्क करने की कोशिश भी की, जिससे कि उन्हें माफी मिल जाए. ये भी कहा जा रहा है कि सुशील कुमार को इतनी चिंता पुलिस की नहीं है, जितनी उनको काला जठेड़ी गैंग के गुर्गों से अपनी जान बचाने की है. सुशील कुमार को डर है कि जेल में काला जठेड़ी गैंग के गुर्गे उनके ऊपर हमला कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 3 राज्यों में अचानक बच्चों में कोरोना संक्रमण फैला, जानिए इनमें क्या हैं शुरुआती लक्षण

सुशील की जान का दुश्मन क्यों बना काला जठेड़ी गैंग?

जान लें कि गैंगस्टर काला जठेड़ी रेसलर सुशील कुमार की जान का दुश्मन क्यों बन गया? दरअसल जब रेसलर सुशील कुमार ने सागर धनखड़ पर कथित रूप से हमला किया, उस वक्त वहां गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी का भतीजा सोनू भी मौजूद था. सोनू सागर को मारे जाने का विरोध कर रहा था. ऐसे में सुशील कुमार ने सोनू पर भी हमला कर दिया, जिसमें सोनू को गंभीर चोटें आईं. इसके बाद से काला जठेड़ी गैंग सुशील कुमार की जान के पीछे पड़ गया.

सोनू के खिलाफ भी दर्ज हैं कई गंभीर मामले

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर काला जठेड़ी सोनू को अपने बेटे की तरह मानता है. जान लें कि सोनू पर भी मर्डर, फिरौती और रॉबरी के 19 मामले पुलिस स्टेशन में दर्ज हैं. सूत्रों के अनुसार, गैंगस्टर सुशील कुमार उर्फ काला जठेड़ी इस वक्त दुबई में है.

ये भी पढ़ें- मां के नाम 4 बच्चों की भावुक कर देने वाली सबसे छोटी चिट्ठी, IAS ने किया शेयर

खबरों के मुताबिक, काला जठेड़ी गैंग देश की राजधानी दिल्ली में बड़े पैमाने पर जमीनों और फ्लैट्स पर अवैध कब्जा करने में शामिल है. रेसलर सुशील कुमार के भी काला जठेड़ी गैंग से संबंध थे, जो सागर धनखड़ की हत्या और सोनू पर हमले के बाद से बेहद खराब हो गए.

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: