June 18, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

UK: प्रेमिका के घर लगवाया कैमरा, Snapchat से भी जासूसी; अजीब है प्यार के पंचनामे की ये कहानी


नई दिल्ली: प्यार में प्रेमी एक दूसरे के लिए क्या कुछ नहीं करते. दुनिया में एक ओर जहां हीर-रांझा, सोहनी-महिवाल और रोमियो-जूलियट की मिसालें हैं तो दूसरी ओर प्यार, एक पागलपन है ऐसी थ्योरी भी प्रेमी जोड़ों के जिक्र के दौरान अक्सर सुनाई पड़ जाती है. ढ़ाई अक्षर प्रेम के यानी प्यार को लेकर कवियों ने न जाने कितने तराने लिखे हैं. वहीं प्रेम में अविश्वास की सैकड़ों कहानियां दुनिया में मौजूद है. ऐसा ही एक प्यार के पंचनामे से जुड़ा मामला ब्रिटेन में सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर नजर रखने के लिए उसके कमरे में वेब कैमरा लगवा दिया.

प्रेमिका ने बयान किया किस्सा

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में प्रेमिका ने कहा कि वो जानती है कि बेडरूम में कैमरा लगाना कुछ अजीब सा है, लेकिन मैंने उसे कई बार धोखा देकर भरोसा तोड़ा शायद इसलिए यही एक आखिरी रास्ता हो जिससे वो मुझ पर फिर से यकीन करना शुरू कर दे. इस अजब कहानी की महिला पात्र के मुताबिक, ‘उसके बॉयफ्रेंड उसे सोशल मीडिया पर भी ब्लॉक कर दिया है सिवाये स्नैपचैट के क्योंकि वो और उसका परिवार इसी प्लेटफार्म पर एक्टिव है. हम 7 साल से साथ हैं. मैं 27 साल की हूं और वह 28 साल का जो मुझे बेहद प्यार करता था. मैं चाहती हूं कि हम साथ रहें और शादी भी करें. लेकिन उसने अपने परिवार को मेरे बारे में नहीं बताया. वह कहता है कि उसके घरवाले बहुत धार्मिक हैं जो उसे अपनाने से इनकार कर सकते हैं.’

ये भी पढे़ं- किसी मॉडल से कम नहीं ये Hot राजमिस्त्री, Photos ने इंटरनेट पर मचाई धूम

स्नैपचैट के जरिए भी जासूसी!

महिला ने कहा कि उसका बॉयफ्रेंड ज्यादातर स्नैपचैट का यूज भी ये जानने के लिए करता है कि उसने कैसे कपड़े पहने हैं. मैं वहीं करती हूं जो वो कहता है लेकिन मैं अभी तक ये नहीं समझ पाई हूं कि आखिर वो मुझ पर किस तरह और कैसे भरोसा करना शुरू पाएगा.

 ‘प्रेमिका को मिली ये सलाह’

कभी अपने बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल रही युवती ने ये भी कहा, ‘मुझे यह कहने में कोई शर्म नही हैं कि ये आदमी शादी के लायक है भी या नहीं जो होने वाले लाइफ पार्टनर पर इतना अविश्वास कर सकता है. क्या ऐसा करने से उसे मुझ पर यकीन हो जाएगा कि मैं दोबारा पहले जैसा कुछ नहीं करूंगी.’

ये भी देखें- Photos: कौन है Nawazuddin Siddiqui की वो ‘यार’ Sunanda Sharma, जिसके लिए कराई इतनी बारिश

इस बीच उसे सलाह देने वालों का कहना है कि माना कि उसने प्रेमी का भरोसा तोड़ा लेकिन विश्वास बहाली का ये तरीका सही नहीं है. किसी की जिंदगी के पर्सनल स्पेस में दखल देकर जासूसी सही नहीं है. उसकी ये हरकतें प्यार नहीं बल्कि जबरदस्ती का नियंत्रण हैं जिसमें आगे भी बदलाव की उम्मीद नहीं है. ये सब अपमानजनक है इसलिए उसे सोंच समझ कर शादी जैसा फैसला लेना चाहिए.

LIVE TV
 





Source link

%d bloggers like this: