June 23, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

क्या मैं बाहर निकल सकता हूं? यूजर के सवाल पर Mumbai Police ने दिया ये मजेदार जवाब


नई दिल्ली: कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए कई राज्यों में सख्त पाबंदियां लागू हैं और लोगों से घर के भीतर ही रहने की अपील की जा रही है. बावजूद इसके कई राज्यों में लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले सामने आए हैं और ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्ती भी बरत रही है.

महाराष्ट्र में कोराना का सबसे बुरा असर देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से वहां कड़े नियम लागू किए गए हैं और लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी है. ऐसे में मुंबई पुलिस का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस की ओर से लोगों को घर में रहने की मजेदार अपील की गई है.

पुलिस ने दिया ये जवाब

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने मुंबई पुलिस को ट्वीट करते हुए पूछा था कि क्या वह अपने घर से बाहर निकल सकता है. इसके बाद जो जवाब मुंबई पुलिस की ओर दिया गया वह अब चर्चा का विषय बन चुका है. 

एक ट्विटर यूजर ने मुंबई पुलिस से सवाल करते हुए लिखा, ‘सर मेरा नाम सही है, क्या मैं बाहर जा सकता हूं? इसके जवाब में पुलिस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘सर अगर आप सच में सौरमंडल के केंद्र में बसा वो तारा हैं जिसके चारों ओर पृथ्वी समेत अन्य ग्रह घूमते हैं तो उम्मीद है कि आप अपनी जिम्मेदारी महसूस करेंगे.’ 

सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल

ट्वीट में मुंबई पुलिस ने आगे लिखा, ‘मेहरबानी करके कोरोना वायरस के संपर्क में आकर इससे समझौता न करें, सनसाइन ऑफ सेफ्टी.’ इस ट्वीट को अब तक दो हजार के करीब लोगों ने लाइक किया है और करीब 250 लोग रिट्वीट कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: वैक्सीन और दवाएं हो जाएंगी टैक्स फ्री? देखिए क्या है सरकार की तैयारी

पुलिस के इस जवाबी ट्वीट के बाद कई यूजर सनी पांडे की खिल्ली भी उड़ा रहे हैं और कई लोग मुंबई पुलिस के इस मजेदार और व्यंग्यात्मक ट्वीट की तारीफ भी कर रहे हैं. 





Source link

%d bloggers like this: