July 25, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

ओम प्रकाश राजभर ने बोला BJP सरकार पर हमला, ट्वीट कर कही ये बात


शुभम पांडे/लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने भी बीजेपी सरकार के खिलाफ ट्वीट कर अपनी बात सामने रखी है. उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जब लोग ऑक्सीजन, बेड़, वेंटिलेटर और दवा की वजह से मर रहे थे, तब भाजपा वोट के इंतजाम में लगी थी.

मेडिकल कॉलेज में बाहरी तत्वों की गुंडगर्दी, छात्रों ने लगाया जाम, दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग 

राजभर ने ट्वीट करते हुए लिखा- उ.प्र.के मुख्यमंत्री जी युवाओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं. उनके प्रॉपर्टी जब्त करने की धमकी दे रहे हैं. मुख्यमंत्री जी 69000 शिक्षक भर्ती में 5844 पद पिछड़े, दलित का हक क्यों लुटा? उप्र.के नौजवान अपने हक की आवाज़ भी ना उठा सके इसलिए धमकी देकर उनकी आवाज़ को खामोश करना चाहते हैं.

 

 

राजभर ने अन्य ट्वीट करते हुए लिखा -साढ़े 4 वर्ष तक पिछड़े दलित,वंचित वर्ग के हकों को सिर्फ लूटने का काम किये है,आप चिंता ना कीजिए मुख्यमंत्री जी भागीदारी संकल्प मोर्चा आपको दुबारा सीएम की कुर्सी पर बैठने नहीं देगी. धमकी का जबाब 2022 में जरूर मिलेगा. प्रदेश का युवा आपकी जमानत जब्त कराने के लिए बूथ पर तैयार बैठा हैं.

इससे पहले भी ओपी राजभर ने ट्वीट कर कहा था कि श्मशान घाटों पर लाशों की कतार थी, लेकिन मोदी सरकार संसद में कह रही है कि ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं हुई.

यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत काम करे-सीएम योगी

देखिए दूल्हे की हरकत, मंडप में ही दुल्हन को करने लगा KISS, दंग रह गए लोग

BSP के ब्राह्मण सम्मेलन पर रोक लगाने के लिए मुख्य सचिव को लिखा पत्र, 23 जुलाई को अयोध्या में होगा आयोजित

WATCH LIVE TV

 





Source link

%d bloggers like this: