क्या अक्षय कुमार और इमरान हाशमी करेंगे करण जौहर की कॉमेडी थ्रिलर में एक साथ काम?


Image Source : INSTAGRAM/EMRAAN HASHMI
क्या अक्षय कुमार और इमरान हाशमी करेंगे करण जौहर की कॉमेडी थ्रिलर में एक साथ काम?

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के फैंस के लिए खुशखबरी है। दोनों कलाकार करण जौहर की कॉमेडी थ्रिलर में एक साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि, फिल्म के नाम का अभी ऐलान नहीं किया गया है। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय और इमरान करण जौहर के अगले प्रोडक्शन में एक साथ नजर आएंगे, जिसका निर्देशन गुड न्यूज के निर्देशक राज मेहता करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब दोनों कलाकार एक साथ नजर आएंगे। 

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मलयालम हिट, ड्राइविंग लाइसेंस के हिंदी रीमेक के लिए हाथ मिला रहे हैं। 2019 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामुडू हैं। मूल कहानी के अनुसार, पृथ्वी ने फिल्म में एक सुपरस्टार की भूमिका निभाई है। शुरुआत में सूरज को पृथ्वी के बहुत बड़े फैन के रूप में दिखाया जाता है लेकिन बाद में वह उनके सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं।

बताया जा रहा है कि अक्षय इस रीमेक में पृथ्वीराज का किरदार निभाएंगे, जबकि इमरान सूरज वेंजारामुडू की तरफ से निभाए गए किरदार को निभाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है।

अगर रिपोर्ट्स सच होती हैं तो यह निश्चित रूप से एक रोमांचक प्रोजेक्ट होने जा रहा है क्योंकि हमें बड़े पर्दे पर एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी।

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी को आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ चेहरे में देखा गया था। इन दिनों अभिनेता टाइगर 3 के लिए कमर कस रहे हैं जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

वहीं अक्षय कुमार आखिरी बार ‘बेल बॉटम’ में नजर आए थे। उनकी लगभग पांच फिल्में हैं जो अगले कुछ महीनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं और इसमें ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘राम सेतु’ शामिल हैं। इन फिल्मों में ‘ओह माई गॉड 2’ और ‘अतरंगी रे’ भी हैं, दोनों के अगले साल रिलीज होने की संभावना है।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.