क्या OTT पर रिलीज की जाएगी सारा, धनुष और अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’? जानें


Image Source : INSTAGRAM/SARA ALI KHAN
क्या OTT पर रिलीज की जाएगी सारा, धनुष और अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’? जानें 

एक तरफ जहां महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खोलने के ऐलान के बाद लगातार फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज की तारीख का ऐलान कर रहे हैं। वहीं अभी भी कुछ फिल्में ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज की जाएंगी। हालही में विद्युत जामवाल ने ऐलान किया कि उनकी फिल्म ‘सनक’ दशहरे के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। वहीं अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्मों – सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और राम सेतु – को भी उनकी रिलीज़ की तारीखें मिल गई हैं। हालांकि, अक्षय कुमरा की फिल्म अतरंगी रे के बारे में कुछ आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया।

अक्षय ने इस साल मार्च में अतरंगी रे की शूटिंग की थी। अब, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, खिलाड़ी कुमार ने खुलासा किया कि अतरंगी रे के निर्माता फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, “ईमानदारी से, मैंने अभी तक अतरंगी रे को थिएटर में रिलीज के तौर पर शामिल नहीं किया है क्योंकि हम अभी भी इस बात पर विचार कर रहे हैं कि यह फिल्म थिएटर में रिलीज होनी चाहिए या एक ओटीटी रिलीज। अभी के लिहाज़ से अतरंगी रे की रिलीज के लिए ओटीटी ही एक माध्यम हो सकता है।”

अक्षय को भी लगता है कि अतरंगी रे को रिलीज करने के लिए ओटीटी सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म होगा। उन्होंने कहा, “फिल्म में पहले कभी नहीं सुना गया विषय और कहानी है। मेरे और आनंद राय के लिए यह जरूरी है कि फिल्म के लिए सबसे शानदार प्लेटफॉर्म चुना जाए।”

अतरंगी रे के बारे में

आनंद एल राय की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली अतरंगी रे एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी है। इसमें सारा अली खान डबल रोल में हैं। यह एक लव स्टोरी है जिसमें सारा-धनुष के साथ-साथ अक्षय के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.