बिग बॉस 15: दीवार फांदकर बाहर भागने से लेकर शादी रचाने तक, बिग बॉस में हो चुके हैं ये 12 बड़े विवाद


Image Source : INSTAGRAM/#BIGG BOSS
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स 

​टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शोज में से एक ‘बिग बॉस’ के नए सीजन की शुरूआत 2 अक्टूबर से होने वाली है। इससे पहले शो को 6 महीने तक ओटीटी पर दिखाया गया, जो काफी सफल रहा। पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट होने वाले शो की विनर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल रहीं। अब सलमान खान का शो टीवी पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार घर की थीम जंगल होगी। हाल ही में इसकी लॉन्चिंग भी हुई। 

हर साल कई पॉपुलर चेहरे बिग बॉस के घर में आते हैं, जहां रहते हुए दर्शकों को उनका असली रूप देखने को मिलता है। शो में ड्रामा, मस्ती, रोमांस और तीखी नोंक-झोंक देखने को मिलती है। लेकिन इन सब के बीच कई बार कुछ ऐसा भी देखने को मिला है जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। आइए जानते हैं बिग बॉस के घर से जुड़े अबतक के 15 बड़े और हैरान कर देने वाले विवादों के बारे में। 

विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ का नया पोस्टर रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

बिग बॉस के घर से अरमान कोहली की गिरफ्तारी 

बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट अरमान कोहली को घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसा पहली बार हुआ था जब किसी शो से कंटेस्टेंट्स को हिरासत में लेने की नौबत आई हो। दरअसल, अरमान ने सोफिया हयात के साथ बदसलूकी की थी। सोफिया का आरोप था कि अरमान ने बिग बॉस के घर में उन्‍हें पीटा था, जिसकी वीडियो फुटेज पुलिस को मिल गई थी। इसके बाद लोनावाला पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार किया, लेकिन बाद में अरमान को जमानत मिल गई थी और वह बिग बॉस के घर में वापस लौट आए थे।

डॉली बिंद्रा का डायलॉग ‘बाप पे मत जाना’

बिग बॉस सीज़न 4 में डॉली बिंद्रा को खूब पसंद किया गया। वो अपनी दमदार आवाज और डायलॉग्स को लेकर चर्चा में रहीं। साथ ही उन्होंने कई कंटेस्टेंट से लड़ाई भी की। डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी के बीच काम को लेकर एक जोरदार झगड़ा हुआ था, जिसमें उनका डायलॉग ऐ ‘बाप पे मत जाना’ काफी फेमस हुआ था।

बानी जे ने लोपामुद्रा का गला दबाने की कोशिश 

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया जाता है। लेकिन कई बार एक दूसरे से आगे निकलने के चक्कर में वो अपनी हदें  पार कर जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ था बिग बॉस सीजन 10 में जब बीबी कॉल सेंटर टास्क के बाद बानी जे और लोपामुद्रा राउत के बीच लड़ाई ने भयानक रूप ले लिया था। बानी ने लगभग लोपामुद्रा का गला ही दबा दिया था। इसपर खूब बवाल मचा था।

बाबा ओम ने बानी जे पर यूरिन फेंका

बिग बॉस सीजन 10 में स्वामी ओम अपनी बचकानी हरकतों के चलते सुर्खियों में बने रहे थे। हद तो तब हो गई जब बाबा ने अपना यूरिन बानी जे और रोहन पर फेंक दिया। उनकी इस हरकत के बाद उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था। 

राहुल महाजन दीवार फांदकर बाहर भागे

बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन उस वक्त चर्चा में आए जब उन्होंने घर के नियम तोड़े। राहुल ने बिग बॉस के घर से दीवार फांदकर भागने की कोशिश की थी। साथ ही इस हरकत के लिए बिग बॉस से माफी मांगने के लिए भी राजी नहीं हुए थे, जिसके चलते उन्हें घर से बेघर होना पड़ा था। 

सारा खान और अली मर्चेंट की शादी 

साल 2010 में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान ने ‘बिग बॉस 4’ में हिस्सा लिया। घर में रहते हुए सारा ने अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट के साथ निकाह कर इतिहास भी रचा था। ये पहला मौका था जब किसी कपल की शादी बिग बॉस के घर में हो रही थी। 

सोनाली राउत ने अली कुली मिर्जा को थप्पड़ मारा था

‘बिग बॉस 8’ में अली कुली मिर्जा ने सोनाली राउत पर कुछ अभद्र टिप्पटी की, जिसके बाद सोनाली अपना आपा खो बैठी थीं और उन्हें ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद अली ने घर छोड़कर भागने की कोशिश की थी।

सिद्धार्थ पर रश्मि ने फेंकी गर्म चाय

‘बिग बॉस 13’ में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खूब गाली-गलौच देखने को मिली। हद तो तब हो गई जब रश्मि ने सिद्धार्थ पर गर्म चाय फेंक दी।

केआरके ने रोहित वर्मा पर बोतल फेंकी थी जो शमिता शेट्टी को लगी थी

बिग बॉस के तीसरे सीजन में कमाल आर खान ने खूब बवाल मचाया था। उन्होंने को-कंटेस्टेंट रोहित वर्मा पर बोतल फेंक कर मारी पर वह शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को जाकर लगी। शमिता भी ‘बिग बॉस 3’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं।

जुबेर खान ने घर से निकलने के लिए जान देने कोशिश की

‘बिग बॉस 11’ में अगर सबसे ज्यादा हंगामा किसी ने किया तो वो थे जुबेर खान। उन्होंने पहले आत्महत्या करने की कोशिश की। फिर शो से बाहर निकलने के बाद सलमान खान पर कई झूठे आरोप भी लगाए थे। 

राजा चौधरी ने सरेआम संभावना सेठ को किस किया 

बिग बॉस 2′  में राजा चौधरी ने संभावना सेठ को सबके सामने किस कर दिया था, जिसके बाद शो विवादों में आ गया था। शो के शुरूआत में संभावना और राजा के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे से खूब बहसबाजी और गाली-गलौज किया था। 

मधुरिमा ने विशाल को पैन दे मारा 

बिग बॉस 13′ में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला था। लेकिन मधुरिमा तुली ने एक ऐसी हरकत की थी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने विशाल आदित्य सिंह की पैन से पिटाई की थी। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Bigg Boss Host: सलमान खान ही नहीं मुन्ना भाई और सर्किट भी बन चुके हैं बिग बॉस के होस्ट, ये है पूरी लिस्ट

दिनों दिन खूबसूरत होती जा रही हैं करिश्मा कपूर, देसी अवतार और गजब की ब्यूटी उड़ा देगी होश

क्या OTT पर रिलीज की जाएगी सारा, धनुष और अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’? जानें



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *