वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर किया पलटवार, पीएम मोदी हमारे नेता, आप राहुल गांधी का करें प्रचार


राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः मध्य प्रदेश में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही बीजेपी-कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है. नेताओं ने एक दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन का कार्यक्रम 25 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलना है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उज्जैन पहुंचे. उज्जैन पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

दरअसल, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि बीजेपी प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव के आयोजन के माध्यम से चुनाव प्रचार व आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है. जिसको लेकर उज्जैन में वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा. ”पीएम हमारा नेता है हम प्रचार करेंगे तो कांग्रेस को दर्द क्यो हो रहा. कांग्रेस भी राहुल गांधी के नाम पर प्रचार करे कोई नहीं रोकेगा.

कमलनाथ कहा हैः वीडी शर्मा 
वीडी शर्मा ने कमलनाथ के उपचुनाव को लेकर फाइनल सेमीफाइनल के सवाल पर कहा कि पहले पता लगाया जाए कि कमलनाथ जी कहा है. देश में या विदेश में. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने काम के दम पर उपचुनाव जीतेगी. बीजेपी को निश्चित भारी बहुमत से जीत मिलेगी. वीडी शर्मा ने कहा कि बाबा महाकाल के बिना कोई काम नहीं होता मैं बाबा के दर्शन लाभ लेने जाऊंगा और जीत का आशीर्वाद मागूंगा. 

मंत्री मोहन यादव ने भी कांग्रेस पर किया पलटवार किया. उन्होंने पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात पर तंज कसा और कहा कि कांग्रेस में कुछ का दम घुट रहा है जो भाजपा में शामिल होना चाहते है. लेकिन बीजेपी में सबका स्वागत है. उज्जैन में आयोजित इस कार्यक्रम में वीडी शर्मा और मोहन के यादव के अलावा बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए. उपचुनावों के नजरिए से इस बैठक को बहुत अहम माना जा रहा है. 

दरअसल, मध्य प्रदेश की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. पार्टी ने उपचुनाव वाले क्षेत्रों में पदाधिकारियों और मंत्रियों की तैनाती भी कर दी है. जिसके चलते बीजेपी के सभी बड़े नेता कांग्रेस पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. 

ये भी पढ़ेंः MP के इस जिले में सर्दी बुखार का कहर, चार मरीजों की मौत, कई लोग हैं बीमार

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *