कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा ऐलान, कांग्रेस में नहीं रहेंगे; बीजेपी में जाने पर दिया ये बयान


नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में जारी सियासी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने बड़ा बयान दिया है और अपनी ही पार्टी को झटका दिया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि अब वह कांग्रेस पार्टी में नहीं रहेंगे.

अपमान नहीं सहेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने कहा है कि वह अपमान नहीं सहेंगे और पार्टी में नहीं रहेंगे, क्योंकि जैसा बर्ताव उनके साथ किया गया है वह ठीक नहीं है. एक प्राइवेट टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अमरिंदर सिंह ने कहा, ‘जिस तरह से विधायक दल की बैठक बुलाकर ऐन मौके पर मुझे जानकारी दी गई, मैंने तभी साफ कर दिया था कि मैं पद छोड़ रहा हूं. अगर किसी को मेरे ऊपर विश्वास नहीं है तो मेरे रहने का क्या फायदा है.’

ये भी पढ़ें- पंजाब के लिए केजरीवाल का 6 गारंटी ऐलान, फ्री बिजली के बाद इलाज और ऑपरेशन भी मुफ्त

बीजेपी में भी नहीं जाएंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

कांग्रेस छोड़ने को लेकर स्थिति साफ करने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने यह भी कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) में भी नहीं जाएंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बुधवार को मुलाकात के बाद अमरिंदर सिंह के बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जाने लगी थी.

ट्विटर के कांग्रेस शब्द हटाया

इसके साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द हटा दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर आर्मी वेटरन और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री लिखा है.

सिद्धू को लेकर कही ये बात

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सिद्धू टीम प्लेयर नहीं हैं. इसलिए वो पार्टी का भी नेतृत्व नहीं कर सकते. वो कॉमेडी शो में सिर्फ हंसी ठिठोली कर सकते हैं और पब्लिक भी उनको उसी तरह ले रही है. कांग्रेस प्रमुख का पद बहुत अहम पद है, लेकिन सिद्धू में गंभीरता नहीं है.

लाइव टीवी



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.