कोर्ट ने दी श्वेता तिवारी के एक्स-हस्बैंड अभिनव कोहली को बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत


Image Source : INSTAGRAM- ABHINAV KOHLI
अब बेटे से मिल सकेंगे श्वेता तिवारी के एक्स पति

श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली अपने बच्चे रेयांश की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। अब एक्टर को बॉम्बे हाईकोर्ट से कस्टडी मामले में बड़ी राहत मिली है। अभिनव को रेयांश से बात करने और मिलने की इजाजत दी गई है। उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सप्ताह के दिनों में अपने बेटे से 30 मिनट के लिए बात करने की अनुमति है और सप्ताहांत में दो घंटे के लिए रेयांश से मिल सकते हैं। अभिनव और श्वेता ने 13 जुलाई, 2013 को शादी के बंधन में बंध गए और उनके बेटे का जन्म 2016 में हुआ।

दिसंबर 2020 में, अभिनव ने श्वेता तिवारी के खिलाफ एक याचिका दायर की थी जिसमें उन्होंने उन पर अपने बेटे को उनसे दूर रखने का आरोप लगाया था। याचिका में अभिनव ने अपने बेटे की कस्टडी की मांग की और कहा कि कम से कम उसे उससे मिलने दिया जाए।

अब, अदालत ने श्वेता और अभिनव दोनों को सूचित किया है कि वे अपने बेटे की कस्टडी के लिए फैमिली कोर्ट में लड़ सकते हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनव ने ईटाइम्स से कहा, “हां, खबर सच है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी राहत है। मैं एक कठिन और लंबी लड़ाई लड़ रहा हूं। मैं अब 11 महीने से अपने बेटे से नहीं मिला हूं, आखिरकार मिलूंगा उसे। मैं अपनी खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकता। यह सिर्फ शुरुआत है और अभी एक लंबा रास्ता तय करना है।”

“मुझे प्रवेश देने के लिए मैं माननीय न्यायमूर्ति श्री एसएस शिंदे और माननीय न्यायमूर्ति श्री एनजे जमादार को धन्यवाद देना चाहता हूं। काश मैं उससे रोज मिल पाता, मैं एक पिता के रूप में लालची हो रहा हूं, मुझे पता है लेकिन मैं इसके लिए भी संघर्ष करूंगा। यह है मेरे लिए जीत नहीं, यह मेरे बेटे रेयांश की जीत है। उसने श्वेता और मेरी लड़ाई के बीच जीत हासिल की है। रेयांश को अपने पिता से मिलने का मौका मिलेगा।”

श्वेता तिवारी 2019 में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हो गईं। दोनों को अक्सर अपनी असफल शादी के लिए एक-दूसरे को दोषी ठहराते हुए देखा जाता है। इससे पहले, अभिनव अक्सर वीडियो साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते थे, यह आरोप लगाते हुए कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से दूर रख रही थी।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.