गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा शाह को कहा ‘बुरी बहू’, जवाब में कृष्णा की पत्नी ने कह दिया ‘क्रूर सास’


Image Source : INSTAGRAM/KRUSHNA ABHISHEK/SUNITA AHUJA
गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा शाह को कहा ‘बुरी बहू’, जवाब में कृष्णा की पत्नी ने कह दिया ‘क्रूर सास’
 
 
 
 

गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता का कृष्णा अभिषेक की फैमिली के बीच की तकरार कोई नई बात नहीं है। ये दोनों फैमिली एक दूसरे के खिलाफ अपने बयान देते नजर आते हैं। रिश्ते में गोविंदा के भांजे कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह कई ऐसे मौकों पर अपने मामा और मामी की बातों से नाराजगी जाहिर करते नजरा आए। 

कुछ दिनों पहले गोविंदा की पत्नी सुनीता ने एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा को ‘बुरी बहू’ बताया था। सुनीता के इस बयान पर अब कश्मीरा शाह ने अपनी बात रखी है। सुनीता के उनके खिलाफ ‘बुरी बहू’ वाले बयान पर पलटवार करते हुए कश्मीरा ने सुनीता को ही एक क्रूर सास बताया है।

अपनी हालिया ट्वीट में कश्मीरा ने लिखा,  ”अभी एक ट्रिप से लौटी हूं तो पता चला कि लोग हमारे परिवार के मामले में अपने हाथ साफ कर रहे हैं। एक स्टेटमेंट को पढ़ते हुए मेरे बेटे ने पूछा कि क्या आप एक बुरी बहू हैं, तो मैंने उसे जवाब दिया हां, वो जिसे एक क्रूर सास मिली है।”

बता दें कि अभिनेता-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपने मामा एक्टर गोविंदा के साथ अपने संबंधों को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं। उनके बीच की कटुता कई बार सुर्खियों में रहती है। हालांकि, उन्होंने इसी साल अप्रैल महीने में आईएएनएस से कहा था कि उनके बयान को अक्सर तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है। 

कृष्णा ने कहा था, ”कई बार ऐसा हुआ है कि मैंने अपने मामा के बारे में कुछ कहा तो बयान के कुछ हिस्से को तोड़-मरोड़ कर पेश कर दिया गया । जैसे मैंने अगर कहा कि मैं गोविंदा को बेहद प्यार करता हूं, लेकिन वो मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं तो ऐसे में सिर्फ आखिरी लाइन खबरों की सुर्खियां बनकर सामने आती हैं।” 

कृष्णा आगे कहते हैं- ”इससे मुझ दुख होता है। मुझे लगता है कि जो मैं कहना चाहता हूं वो दूसरे लोगों के पास तोड़-मरोड़कर पहुंचता है। इसके साथ गलतफहमी भी पैदा होती है। अगर आप कोई सामान्य बयान भी देते हैं तो उसके छोटे-मोटे हिस्से को तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है। इस तरह की नकारात्मक खबरों की वजह से उनके रिश्ते पर असर पड़ता है। मामा के साथ रिश्तों को लेकर कई बार निगेटिव खबरों की वजह से विवाद बढ़ा है।”



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *